देश

‘कॉलेज में है बम, एक व्यक्ति बंदूक लेकर आएगा सभी को मार देगा गोली’; धमकी भरे मेल से हड़कंप

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के बनीपार्क इलाके के पारीक कॉलेज को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। साथ में कॉलेज में गोलीबारी की भी धमकी दी गई। मंगलवार सुबह करीब 9 बजे कॉलेज मैनेजमेंट को मेल के जरिए धमकी दी गई है। इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को भी दे दी गई। इसके बाद पारीक कॉलेज को खाली करवाकर सर्च ऑपरेशन चलाया गया।

मेल मिलने की जानकारी आने के बाद एटीएस, एसओजी, क्यूआरटी और बम निरोधक दस्ते को मौके पर भेज कर सर्च ऑपरेशन की कार्रवाई शुरू की गई। कॉलेज से अभी तक कोई संदिग्ध वस्तु नही मिली हैं। एटीएस और एसओजी की टीमें अभी भी सर्च ऑपरेशन चला रही हैं। मेल किस आईडी से आया है? इस बात का पता लगाने के लिए साइबर टीमें काम कर रही हैं।


मेल भेजने वाले ने लिखा है कि आपके कॉलेज में बम रखा है। जो किसी के बैग में रखा है। कॉलेज के अंदर एक व्यक्ति बंदूक लेकर आएगा। जो सभी को गोली मार देगा। इसके साथ ही इस धमकीभरे मेल में ये भी लिखा गया कि हमारे ग्रुप का नाम ‘केएनआर’है। कॉलेज में होने वाले इस बड़े धमाके और हमले के पीछे हम ही हैं। साथ ही ये भी बताया कि हमारे ग्रुप ने ही दिल्ली के स्कूल में 1 मई को हमला करवाया था।

इस घटना के बाद से कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र दहशत में है। साथ ही परिजन भी परेशान हैं। पुलिस ने छात्रों और परिजनों से पैनिक न होने की अपील की है। मेल पर धमकी मिलने के बाद से ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस की टीम का कहना है कि हो सकता है ये सिर्फ मात्र एक अफवाह ही हो।

Share:

Next Post

PM किसान सम्मान निधि, जिससे 11 करोड़ किसानों को मिला लाभ; जानें योजना के बारे में हर छोटी बात

Tue Jun 18 , 2024
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी मंगलवार को वाराणसी में पीएम किसान योजना की 17वीं किस्त जारी करेंगे। इसके तहत 9.26 करोड़ से अधिक किसानों को 20,000 करोड़ रुपये से अधिक का लाभ मिलेगा। अब तक देशभर में 11 करोड़ से अधिक किसानों को 3.04 लाख करोड़ रुपये से अधिक का भुगतान किया जा […]