खेल

भारतीय क्रिकेट जगत में पसरा मातम, पूर्व तेज गेंदबाज ने की खुदखुशी

डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय वेस्टइंडीज में टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खिताब जीतने के लिए खेल रही है। लेकिन इन सब के बीच भारतीय क्रिकेट से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। टीम इंडिया के एक पूर्व खिलाड़ी ने चौथे फ्लोर से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया है। इस पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने 52 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। बता दें, इस खिलाड़ी ने भारतीय टीम के लिए टेस्ट फॉर्मेट और घरेलू क्रिकेट कर्नाटक के लिए खेला था।

भारत और कर्नाटक के पूर्व तेज गेंदबाज डेविड जॉनसन का बेंगलुरु में निधन हो गया। जॉनसन की मौत बेंगलुरु में चौथी मंजिल पर मौजूद उनके अपार्टमेंट की बालकनी से गिरने के बाद हुई है। बता दें, जॉनसन स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे थे और उन्हें तीन दिन पहले ही स्थानीय अस्पताल से छुट्टी मिली थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह डिप्रेशन का शिकार थे।


भारत के लिए डेविड जॉनसन ने दो टेस्ट मैच खेले थे। 1996 में उन्होंने भारत के लिए डेब्यू किया था। इसके बाद उनको मौका नहीं मिला। इस दौरान उन्होंने कुल 3 विकेट अपने नाम किए। भारत के लिए दो टेस्ट मैच खेलने के अलावा डेविड जॉनसन ने कर्नाटक के लिए लंबे समय तक रणजी क्रिकेट खेली है। कर्नाटक के लिए उन्होंने 39 फर्स्ट क्लास मैच और 33 लिस्ट ए मैच खेले थे। 1992 में उन्होंने घरेलू क्रिकेट में डेब्यू किया था और 2002 तक वे एक्टिव रहे।

डेविड जॉनसन के निधन की खबर आते ही सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि संदेशों की बाढ़ सी आ गई। पूर्व भारतीय क्रिकेटर अनिल कुंबले ने एक्स पोस्ट करते हुए लिखा कि मेरे क्रिकेट साथी डेविड जॉनसन के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ। उनके परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना। बहुत जल्दी चले गए बेनी! दूसरी ओर पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने लिखा कि डेविड जॉनसन के निधन से दुखी हूं। भगवान उनके परिवार और प्रियजनों को शक्ति प्रदान करें।

Share:

Next Post

लोकसभा चुनाव के बाद सड़कों पर मिले सैकड़ों वोटर आईडी, मचा हड़कंप

Thu Jun 20 , 2024
कल्याण। महाराष्ट्र के कल्याण के शील रोड पर बुधवार को सैकड़ों की संख्या में वोटर आईडी कार्ड मिलने से हड़कंप मच गया है। स्थानीय लोगों ने वोटर आईडी कार्ड देखे और तुरंत मानपाड़ा पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी वोटर आईडी कार्ड जब्त कर लिए और जांच शुरू कर दी […]