मनोरंजन

Bigg Boss 15: तेजस्वी और प्रतीक के बीच हुई जमकर बहसबाजी, इस बात पर बढ़ी तकरार

डेस्क। टेलीविजन के मशहूर और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन में दर्शकों को लगातार हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में जहां वीआईपी सदस्यों के आने के बाद से ही घर बवाल बढ़ चुका है। तो वहीं नॉन वीआईपी सदस्य वीआईपी सदस्यों की मनमानी के कारण गुस्से में नजर आ रहे हैं। ऐसे में बिग बॉस द्वारा दिए गए बिग बॉस प्राइज मनी टास्क के दौरान वीआईपी सदस्यों द्वारा की गई बेईमानी से नाराज नॉन वीआईपी सदस्य अब बदला लेते नजर आ रहे हैं।

वीआईपी सदस्यों से बदला लेते हुए अब नॉन वीआईपी सदस्य वीआईपी सदस्यों सभी कार्य करने से इनकार कर दिया है। ऐसे में वीआईपी और नॉन वीआईपी सदस्य एक दूसरे से काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं। वहीं, वीआईपी सदस्य देबोलीना भी नॉन वीआईपी सदस्यों इस हरकत से काफी गुस्से में दिखाई दी।

इधर, खाना ना मिलने से नाराज देबलीना भी नॉन वीआईपी सदस्य से बदला लेती दिखाई दी। उन्होंने सभी नॉन वीआईपी सदस्य के बिस्तर बिगाड़ दिए। वही नॉन वीआईपी सदस्यों के खिलाफ जाकर प्रतीक वीआईपी सदस्यों की हर संभव कोशिश करते दिखाई दिए।

ऐसे में प्रतीक की हरकत देख नॉन वीआईपी सदस्य उनसे खफा हो गए। इस पर तेजस्वी ने प्रतीक पर सवाल उठाते हुए कहा कि हमारे वीआईपी होने पर तुमने काम करने से मना क्यों किया था। इस प्रश्न का जवाब देते हुए कहा कि आप उस समय आर्डर कर रही थी और मैं किसी को आर्डर नहीं मानता।

इस बात को लेकर दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि इस दौरान बिग बॉस द्वारा दी गई आवाज को भी दोनों सुन नहीं पाए और अपने बात कहते रहे। अंत में राखी ने दोनों को शांत कराते हुए बताया कि बिग बॉस कुछ कह रहे हैं, जिसे हमें सुनना चाहिए।

Share:

Next Post

MP: यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, पुलिस के 3 जवान समेत 4 की मौत

Fri Dec 3 , 2021
मथुरा। यमुना एक्सप्रेस (Yamuna Express)  वे पर आज तड़के साढे चार बजे के आसपास एक दर्दनाक हादसा (tragic accident) हो गया।इस दर्दनाक हादसे में एक महिला सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई जबकि बोलेरो में सवार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार हेतु अस्पताल (Hospital) में […]