मनोरंजन

इस अभिनेत्री ने की थी तलाक के बाद बॉलीवुड में एंट्री, अपने बच्चे का किया…

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री माही गिल फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रही हैं। अपने फिल्मी करियर में उन्होंने एक से बढ़कर एक किरदार निभाए हैं। माही गिल का जन्म 19 दिसंबर 1975 को चंडीगढ़ में हुआ था। माही का असली नाम रिम्पी कौर गिल है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत पंजाबी फिल्मों से की थी।

फिल्मों में आने से पहले ही माही गिल शादी शुदा थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 1992 में पंजाब के एक बिजनेसमैन के बेटे से उनकी शादी हुई थी। हालांकि ये रिश्ता ज्यादा लंबा टिक नहीं पाया और फिर दोनों अलग हो गए। एक इंटरव्यू में माही ने इस बात को स्वीकारा था कि पहली शादी के वक्त वे मेच्योर नहीं थीं। माही गिल की एक बेटी भी और इस बात का खुलासा भी उन्होंने एक इंटरव्यू में किया था। इससे पहले इस बात की किसी को कानों-कान खबर भी नहीं थी। बेटी को लेकर माही का कहना था कि किसी ने उनसे कभी इस बारे में नहीं पूछा।

Share:

Next Post

भीषण हादसा : बांग्लादेश में रेल फाटक के पास ट्रेन से टकराई बस, 12 की मौत, छह घायल

Sat Dec 19 , 2020
ढाका। बांग्लादेश में शनिवार को एक रेलवे फाटक पर एक ट्रेन ने बस में टक्कर मार दी। इस घटना में कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए। मीडिया में आई खबरों से यह जानकारी मिली है। बांग्लादेशी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना जॉयपुरहाट जिले में पुरानापोइल […]