मनोरंजन

3 इडियट्स में R Madhavan को ऐसे मिला था फरहान कुरैशी का रोल, ऑडिशन का वीडियो हुआ वायरल

मुंबई। बॉलीवुड सुपर स्टार आमिर खान स्टारर साल 2009 में आई फिल्म 3 इडियट्स आपको तो याद होगी। इस फिल्म की सफलता का मुख्य कारण इसकी दमदार कहानी थी। फिल्म के हर एक किरदार को इतने सटीक तरीके से पेश किया गया था कि आज भी लोग रैंचो, फरहान और राजू की दोस्ती को याद करते हैं। एक बेहतरीन कहानी के साथ-साथ फिल्म शानदार मैसेज भी देती है। इस फिल्म ने सभी को जीने का मंत्र और फिल्म का सबसे फेमस डायलॉग ‘आल इज वेल’ दिया, जो हर किसी की जुबां पर चढ़ गया था और आज भी हम सबकी जुबां पर है।

अभी हाल ही में विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स ने आर माधवन के ऑडिशन का एक विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया था। फिल्म में माधवन ने फरहान कुरैशी का रोल किया था, जो इंजीनियर की पढ़ाई करता है, लेकिन उसका सपना फोटोग्राफर बनना है।

वीडियो को शेयर करते हुए राजकुमार हिरानी ने कैप्शन में लिखा है, ‘3 इडियट्स के लिए माधवन का ऑडिशन इस बात का सबूत है कि फरहान कुरैशी का रोल उनके लिए ही था। क्या आपने वह डायलॉग नोटिस किया, जो फाइनल कट तक नहीं पहुंचा।’


अभिनेता आर माधवन का ऑडिशन वीडियो देख फैंस ने उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, ‘माधवन क्या ब्रिलिएंट एक्टर हैं, एक्सप्रेशन कमाल के हैं। बॉलीवुड उनके जैसे कलाकार को डिजर्व नहीं करता है। दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘माधवन को अपने स्किल्स को प्रूव करने के लिए किसी ऑडिशन की जरूरत नहीं।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, मैडी इस देश के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो माधवन की पिछली फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ थी। इसमें उन्होंने अपने दमदार अभिनय से सबका दिल जीत लिया था। इसके अलावा वह ओटीटी प्लेटफार्म पर ‘धोखा: राउंडर द कॉर्नर’ में नजर आए थे। माधवन इस साल यशराज फिल्म्स के पहले ओटीटी प्रोजेक्ट ‘द रेलवे मैन’ में अभिनय करते हुए दिखाई देंगे।

Share:

Next Post

मार्केट में धूम मचाने आ गया Lenovo का तगड़ा लैपटॉप, देखें किन खूबियों से है लैस

Mon Feb 6 , 2023
नई दिल्ली (New Delhi)। Lenovo ने अपना नया लैपटॉप लॉन्च किया है, जो AMD Ryzen 3 7320U द्वारा संचालित होता है. यह काफी पतला और हल्का लैपटॉप है. जिसके डिजाइन को खूब पसंद किया जा रहा है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि ‘Ideapad 1’ क्लाउड ग्रे रंग में आता है और 8 फरवरी […]