बड़ी खबर

‘हंगामा करने वाले कई सालों तक विपक्ष में ही रहेंगे…’ संसदीय दल की बैठक में बोले PM मोदी

नई दिल्ली: मानसून सत्र के दौरान मणिपुर को लेकर विपक्ष के हंगामे के बीच बीजेपी ने संसदीय दल की बैठक बुलाई. इस बैठक में बीजेपी के तमाम बड़े नेता शामिल रहे. इस बैठक को लेकर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने जानकारी दी. जिसमें उन्होंने बताया कि बैठक के दौरान पीएम मोदी ने क्या-क्या कहा. इस बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा एनडीए अटल जी आडवाणी जी की विरासत है. 25 साल के सफर को सेलिब्रेट करना है. इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष को भी निशाने पर लिया.

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी के मुताबिक पीएम मोदी ने कहा, विपक्ष के व्यवहार से ये दिखाई देता है कि आने वाले कई सालों में वो विपक्ष में ही रहेगा. पूरी दुनिया इस सरकार के साथ और इस नेतृत्व के साथ है. पूरी दुनिया मे भारत की मान्यता ज्यादा हो रही है. दुनिया हमारे पर विश्वास कर रही है, देश हम पर विश्वास कर रहा है. विपक्षी दलों के मणिपुर की घटना पर प्रदर्शन को लेकर पीएम मोदी ने बीजेपी सांसदों से कहा कि सभी अपना काम करते रहें, उन्हें प्रदर्शन करने दें. पीएम मोदी ने ईस्ट इंडिया से विपक्षी गठबंधन INDIA की तुलना की.


इस बार भी ‘हर घर तिरंगा’ अभियान
संसदीय दल की बैठक के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि 2014 में जब हमने सत्ता संभाली थी, तब अर्थव्यवस्था में 10वें नंबर पर थे. दूसरे टर्म में 5वें नंबर पर पहुंच गए. ये सब भारत के लोगों के बल के कारण है. पीएम ने आगे कहा कि 15 अगस्त पर हर घर तिरंगा अभियान इस बार भी करना चाहिए. इसे लेकर हर विधानसभा मे कार्यक्रम हो.

पीएम मोदी ने कहा कि बिना दिशा और विपक्ष के कारण हमें सतर्क रहना है. 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाना है, इसी को लेकर आगे चलना है. यही सपना हमें देखना है और इसी को लेकर आगे चलना है.

Share:

Next Post

Train Ticket की Booking थमने से मचा हाहाकार! IRCTC ऐप और वेबसाइट में आई तकनीकी खामी

Tue Jul 25 , 2023
नई दिल्ली: अगर आप ऑनलाइन ट्रेन टिकट बुक करने जा रहे हैं तो आईआरसीटीसी ने एक महत्‍वपूर्ण जानकारी शेयर की है. IRCTC ने कहा है कि तकनीकी समस्‍या के कारण वेबसाइट और ऐप से टिकट बुकिंग के लिए भुगतान नहीं हो पा रहा है. आईआरसीटीसी ने ट्विटर के माध्‍यम से यह जानकारी शेयर की है. […]