खेल

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे मुकाबले से पहले श्रीलंका के तीन खिलाड़ी निकले कोरोना संक्रमित

 

नई दिल्ली । बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ ढाका में श्रीलंकाई क्रिकेट टीम (Sri Lankan Cricket Team) के वनडे मुकाबले के शुरू होने से कुछ घंटे पहले श्रीलंका (Srilanka) के तीन खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं. क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार दो खिलाड़ियों और टूरिंग पार्टी का एक कोच कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इससे पहले 10 मई को, दो श्रीलंकाई क्रिकेटरों ऑलराउंडर धनंजय लक्षण और ईशान जयरत्ने, जो अगले महीने इंग्लैंड (England) दौरे के लिए अस्थायी 28 सदस्यीय टीम का हिस्सा थे, पॉजिटिव पाए गए थे और उन्हें 14 दिनों के लिए छोड़ दिया गया था. हालांकि दोनों 16 मई को ढाका के लिए रवाना हुई 18 सदस्यीय टीम का हिस्सा नहीं थे.

इस महीने की शुरुआत में श्रीलंकाई अखबारों ने रिपोर्ट दी थी कि सभी श्रीलंकाई क्रिकेटरों को वैक्सीन की पहली खुराक दी गई थी, जिसके बाद खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं. बांग्लादेश दौरे के बाद श्रीलंकाई टीम इंग्लैंड के लिए रवाना होगी, जहां वह तीन टी20 और इतने ही वनडे मैच खेलेगी. इस सीरीज के लिए श्रीलंका के नए वनडे कप्तान कुसल परेरा को बनाया गया है. उनके सामने बड़ी चुनौती होगी. बांग्लादेश को हालांकि वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड से लगातार दो सीरीज में हार का सामना करना पड़ा है, लेकिन वे घर पर मजबूत भी हैं और हार के क्रम को तोड़ना भी चाहेंगे. चयनकर्ताओं ने न्यूजीलैंड से 0-3 से हार का सामना करने वाली टीम में पांच बदलाव किए हैं.

मेजबान टीम को भरोसेमंद ऑलराउंडर शाकिब अल हसन की वापसी ने मजबूत किया है, जो श्रीलंका में न्यूजीलैंड (New zealand) के खिलाफ टेस्ट तथा सीमित ओवरों के मैचों में नहीं खेल सके थे. वह कप्तान तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और महमूदुल्लाह के साथ टीम की हाल की निराशाओं को भुलाकर जीत की राह पर लौटने में मदद करना चाहेंगे. शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम की पिचें कम उछाल के लिए जानी जाती हैं. कागज पर, श्रीलंका के पास बढ़त है, जिसने दोनों पक्षों के बीच पिछले पांच मैचों में से तीन जीते हैं. बांग्लादेश ने एक मैच जीता जबकि एक मैच रद्द हो गया था.

Share:

Next Post

OnePlus 9R स्मार्टफोन नये वेरिएंट में लॉन्‍च, जानें कीमत से लेकर फीचर्स के बारें में सबकूछ

Sun May 23 , 2021
इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस निर्माता कंपनी OnePlus ने अपने हाल ही में लॉन्च हुए OnePlus 9R को नए अवतार में लॉन्च हो गया है। कंपनी ने OnePlus 9R स्मार्टफोन का नया कलर वेरिएंट लॉन्च किया है, जो देखने में बेहद खूबसूरत है। कंपनी के OnePlus 9R के नए कलर वेरिएंट का नाम ‘Qingyu’ है, जो कि दिखने […]