बड़ी खबर

अनंतनाग मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी

अनंतनाग । अनंतनाग जिले (Anantnag District) के कोकेरनाग के वाइलो इलाके में मंगलवार सुबह आतंकियों (Terrorists) और सुरक्षाबलों (Security forces) के बीच जारी मुठभेड़ (Encounter) में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए तीनों आतंकी लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) आतंकी सगंठन से सम्बंधित हैं। मारे गए तीनों आतंकियों की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को मंगलवार तड़के अनंतनाग जिले के वाइलो इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। सूचना मिलने के आधार पर एसओजी, सेना की 19 आरआर और सीआरपीएफ की 19 बटालियन के जवान इलाके में पहुंच गए और घेराबंदी शुरू कर दी। इस बीच आतंकियों ने सुरक्षाबलों को अपने नजदीक आते देख उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों के शवों के साथ सुरक्षाबलों को हथियार व गोला-बारूद भी बरामद हुआ है। सुरक्षाबलों ने इलाके में अन्य आतंकियों की आशंका के चलते तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

Next Post

INDORE : Best Price में कर्मचारियों को बुलाकर हो रही थी सामान की पैकिंग, छापा

Tue May 11 , 2021
  राऊ की बेस्ट प्राइस पर प्रशासन का छापा इंदौर। जिला प्रशासन द्वारा लगाए गए लॉकडाउन (Lockdown)  का उल्लंघन करने वाले वाले दुकानदारों के खिलाफ निरंतर कार्यवाही जारी है। आज प्रशासन की टीम ने राऊ स्थित बेस्ट प्राइज (Best Price) पर छापामार कार्यवाही की। तहसीलदार रेखा सचदेवा के नेतृत्व में टीम पहुंची तो हडक़ंप मच […]