देश

संदेशखाली में TMC कार्यकर्ता गिरफ्तार, नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का आरोप

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में एक नाबालिग लड़की के साख दुष्कर्म करने के मामले में तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया गया है। लड़की की मां ने शिकायत दर्ज कराई। इस शिकायत के अनुसार, शुक्रवार की रात को आरोपी किसी तरह उनके घर पर घुस गया और लड़की का यौन उत्पीड़न किया।


पुलिस ने बताया कि शिकायत के अनुसार कक्षा आठवीं की छात्रा किसी तरह वहां से भागने में काबयाब रही। बाहर आकर उसने शोर मचाया, जिसके बाद घरवाले और पड़ोसी बाहर आ गए। बशीरहाट पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि 20 वर्षीय आरोपी से पूछताछ जारी है। उन्होंने आगे बताया कि लड़की का मेडिकल परीक्षण कराया गया और रिपोर्ट्स का इंतजार है।

बता दें कि संदेशखाली क्षेत्र कोलकाता से लगभग 100 किमी दूर सुंदरबन की सीमा पर स्थित है। फरवरी में टीएमसी नेता शाहजहां शेख के खिलाफ स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया था। दरअसल, शाहजहां शेख पर जमीन हड़पने और महिलाओं का यौन उत्पीड़न करने का आरोप है। फिलहाल उसकी गिरफ्तारी हो चुकी है।

Share:

Next Post

ग्वालियर की युवती से मुंबई के ठाणे में चलती ट्रेन में दुष्कर्म, तुलसी एक्सप्रेस की घटना

Sun May 19 , 2024
ग्वालियर। ग्वालियर (Gwalior) शहर की रहने वाली एक युवती से साथ महाराष्ट्र के ठाणे जिले (Thane District) में चलती ट्रेन (Train) में दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है। इसके बाद युवती ने ग्वालियर जीआरपी पुलिस (GRP Police) को इस पूरी घटना की शिकायत की है। ग्वालियर जीआरपी पुलिस ने शून्य पर मामला दर्ज कर […]