बड़ी खबर

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में दो आतंकवादियों को मार गिराया – एडीजीपी जम्मू आनंद जैन


जम्मू । एडीजीपी जम्मू आनंद जैन (ADGP Jammu Anand Jain) ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के कठुआ में (In Kathua Jammu-Kashmir) दो आतंकवादियों (Two Terrorists) को मार गिराया (Killed) ।


जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर कर दिया । कठुआ एंटी-टेरर ऑपरेशन पर एडीजीपी जम्मू आनंद जैन ने कहा, “… दो आतंकवादियों को मार गिराया गया है और सर्च ऑपरेशन जारी है।

पुलिस ने बताया, कठुआ में हीरानगर के सोहल इलाके के सैदा गांव में छिपे आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकवादी को पहले ही मर गिराया गया था,जबकि कल रात हुए आतंकवादी हमले के बाद कठुआ के हीरानगर इलाके में हुई मुठभेड़ में मारे गए दूसरे आतंकवादी का शव बरामद कर लिया गया है।

अधिकारियों ने बताया कि स्थानीय लोगों ने गांव में छिपे आतंकियों के बारे में सूचना दी थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। स्थानीय लोगों ने बताया कि आतंकवादियों ने गांव में गोलीबारी भी की है। तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़ शुरू हो गई, जिसमें जवानों ने दो आतंकी को मार गिराया। बताया जा रहा है कि गांव में आतंकवादियों की गोलीबारी में एक नागरिक भी घायल हुआ है। अधिकारी ने बताया, “छिपे हुए आतंकवादियों के खिलाफ अभियान अभी भी जारी है।

Share:

Next Post

इंदौर MBA पेपर लीक मामले में अक्षय बम के कॉलेज पर 5 लाख का जुर्माना, 3 साल तक सेंटर भी नहीं बनेगा

Wed Jun 12 , 2024
इंदौर। देवी अहिल्या विश्वविद्यालय (Devi Ahilya University) की कार्यपरिषद की बैठक में आज उच्च शिक्षा आयुक्त निशांत वरवड़े (Higher Education Commissioner Nishant Warvade) खुद ही पहुंच गए। DAVV के MBA फर्स्ट सेमेस्टर के पेपर लीक मामले में दो प्राइवेट कॉलेजों पर कार्रवाई की गई है। जानकारी के मुताबिक, भाजपा नेता अक्षय बम के आयडलिक कॉलेज […]