देश

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने देशवासियों को नवरात्र की दी शुभकामनाएं

नयी दिल्ली । केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार को शारदीय नवरात्र की देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए माँ भगवती से सभी पर अपनी कृपा और आशीर्वाद बनाये रखने की प्रार्थना की है। श्री शाह ने ट्वीट किया, “नवरात्रि’ तप, साधना और शक्ति उपासना का प्रतीक है। नवरात्रि के महापर्व की समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। मां भगवती सभी पर अपनी कृपा और आशीर्वाद बनाये रखें। जय माता दी।”

वहीं, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आदिशक्ति के आराधना पर्व शारदीय नवरात्रि की प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई देते हुए उनके सुखद जीवन की मंगल कामना की है। श्री चौहान ने अपने ट्वीट के माध्यम से प्रदेश के नागरिकों को नवरात्रि पर्व की बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा कि मैया की कृपा से आपके जीवन में सुख, समृद्धि़, यश और देश-दुनिया में प्रेम, सौहार्द बढ़े। सबका मंगल और कल्याण हो, यही प्रार्थना करते हैं।

मुख्यमंत्री के साथ ही राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ नेता सुश्री उमा भारती ने भी प्रदेश के नागरिकों को नवरात्रि पर्व की बधाई एवं शुभकामनाएं दी और लोगों की सुख, समृद्धि की कामना की। इसके अलावा राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी नवरात्रि की शुभकानाएं प्रेषित करते हुए लोगों के कल्याण, आरोग्य, आयुष, सुख,समृद्धि और शांति के लिए प्रार्थना है।

Share:

Next Post

लगातार 15वें दिन पेट्रोल-डीजल के दाम में बदलाव नहीं, जानिए भाव

Sat Oct 17 , 2020
नई दिल्‍ली। अंतरराष्‍ट्रीय बाजार में कच्‍चे तेल की कीमत में स्थिरता का फायदा घरेलू बाजार में देखने को मिल रहा है। तेल विपणन कंपनियों ने शनिवार को लगातार 15वें दिन पेट्रोल-डीजल की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इंडियन ऑयल की वेबसाइट के मुताबिक दिल्‍ली, मुंबई, चेन्नई और कोलकाता में पेट्रोल पूर्ववत क्रमश: […]