बड़ी खबर

UP: सनकी युवक ने घर के पांच सदस्यों की हत्या कर स्वयं खुदकुशी कर ली

मां को मारी गोली, हथौड़े से ली पत्नी की जान, 3 बच्चों को छत से फेंका

सीतापुर. यूपी (UP) के सीतापुर (Sitapur) में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत से हड़कंप (stirup) मच गया है. रिपोर्ट के मुताबिक युवक (youth) ने मां (Mother), पत्नी (Wife) और बच्चों की निर्मम हत्या कर दी. आरोपी ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी जबकि पत्नी की हथौड़े (hammers) से मारकर जान ले ली. घटना मथुरा थाना क्षेत्र के पल्हापुर (Palhapur) गांव की है.


इसके बाद आरोपी ने अपने 3 बच्चों को छत से नीचे फेंक दिया जिससे उनकी भी मौत हो गई. परिवार के पांच लोगों की हत्या के बाद आरोपी ने खुद को गोलीमार कर खुदकुशी कर ली. शुरूआती रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी नशेड़ी था और मानसिक रूप से परेशान रहता था.

पाल्हापुर में किसान वीरेंद्र सिंह के बेटे अनुराग सिंह ने बीती रात इस हत्याकांड को अंजाम दिया. मानसिक रूप से विक्षिप्त अनुराग सिंह ने मां सावित्री देवी (62), पत्नी वीरेंद्र सिंह, पत्नी प्रियंका सिंह (40), बेटी आष्वी (12) बेटा अनुराग और बेटी आरना (08) की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं आदविक (04) ने इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर में दम तोड़ दिया. घटना को अंजाम देने के बाद अनुराग सिंह (45) ने खुद भी आत्महत्या कर ली. सुबह घटना की सूचना मिलते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया.

वहीं इस घटना को लेकर सीतापुर के एसएसपी चक्रेश मिश्रा ने कहा, ‘आज मथुरा में रामपुर पुलिस को सूचना मिली कि मानसिक रूप से बीमार एक व्यक्ति, जिसका नाम अनुराग सिंह (उम्र- 45 वर्ष) है, उसने कथित तौर पर खुद को गोली मारने से पहले अपने परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी है. पुलिस और एफएसएल टीम जांच कर रही है.’ हर पहलू पर कानूनी कार्रवाई चल रही है.’

 

 

Share:

Next Post

भारत ने मालदीव से वापस बुलाए अपने सभी सैनिक, बदले में तैनात हुए तकनीकी कर्मचारी

Sat May 11 , 2024
नई दिल्ली. मालदीव (Maldives) की सरकार ने कहा है कि भारत (India) ने मालदीव से अपने सभी सैनिकों (soldiers) को वापस बुला लिया है. राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू (President Mohammed Muizzu) ने देश से सभी भारतीय सैनिकों को वापस बुलाने के लिए 10 मई की समयसीमा निर्धारित की थी. भारत और मालदीव के बीच उस समय […]