उत्तर प्रदेश देश

UP: TV में हुआ धमाका, टूटी दीवार, 1 की मौत

गाजियाबाद: उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad in Uttar Pradesh) में एक एलईडी टीवी में विस्फोट के बाद एक 17 वर्षीय किशोर की मौत हो गई है. इस मामले के सामने आने के बाद हर तरफ हड़कंप मचा हुआ है। धमाका इतना तेज था कि घर की दीवार तक टूट गई है. इस घटना में ओमेंद्र (Omendra) नाम के किशोर की मौत हुई है. जिस समय ये घटना हुई उस समय वो घर में टीवी (TV) पर शो देख रहा था. इस घटना में ओमेंद्र की मां, साली और एक दोस्त घायल हो गए हैं. पुलिस ने कहा कि विस्फोट में कंक्रीट के स्लैब और दीवार का एक हिस्सा ढह गया, जिससे पड़ोसियों में दहशत फैल गई है.

जानकारी के अनुसार यह धमाका इतना तेज था कि इससे घर की दीवारें तक टूट गई और उनमें बड़ी-बड़ी दरारें आ गई. धमाके की वजह से उस इलाके में रहने वाले लोगों को लगा कि कहीं सिलेंडर ब्लास्ट तो नहीं हुआ है लेकिन ऐसा नहीं था. जिस टीवी में धमाका हुआ वह एलसीडी टीवी है. या एक बड़ा मामला है और लोग इस वजह से हैरान हैं क्योंकि टीवी में आमतौर पर धमाका नहीं होता है.

टीवी में जो धमाका हुआ है उसकी वजह पहले से मौजूद कोई फॉल्ट रहा होगा क्योंकि किसी भी एलसीडी टीवी में ना तो बैटरी होती है और ना ही कोई ऐसा पार्ट होता है जो फट जाए या उसमें कोई बड़ा धमाका हो जाए क्योंकि ऐसे मामले आम तौर पर स्मार्टफोन से ही जुड़े होते हैं और स्मार्ट फोन में ब्लास्ट की घटनाएं ही सामने आती है. यह मामला बेहद ही हैरान करने वाला था और इसके सामने आने के बाद लोगों में अब एक डर बैठ गया है कि कहीं उनके टीवी के साथ भी तो ऐसा कुछ नहीं हो जाए लेकिन हमेशा मानते हैं कि यह धमाका किसी अन्य कारण से भी हो सकता है जो आने वाले समय में पता चल जाएगा.

Share:

Next Post

गुरुवार का राशिफल

Thu Oct 6 , 2022
युगाब्ध-5124, विक्रम संवत 2079, राष्ट्रीय शक संवत-1944 सूर्योदय 06.04, सूर्यास्त 06.03, ऋतु – शरद   आश्विन शुक्ल पक्ष एकादशी, गुरुवार, 06 अक्टूबर 2022 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा। आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है, आज आपके सितारे क्या कहते हैं, यह जानने के लिए पढ़ें आज का भविष्यफल।     मेष […]