मनोरंजन

फैंस के दिलों में आग लगाई urfi javed ने, फिर आई ट्रोलर्स के निशाने पर

उर्फी (urfi javed) ने बहुत कम समय में अपने खास पहचान बनाई है और अपने ड्रेसिंग सेन्स को लेकर अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। टेलीविजन अभिनेत्री उर्फी जावेद (urfi javed) अपने फैशन सेंस की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। सोमवार को उर्फी (urfi javed) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें वह न्यूड है और सिर्फ वह सिर्फ एक कांच को पीले रंग से पेंट करने के बाद उसे पकड़ी हुईं हैं।


अपने इसी लुक की वजह से अब उर्फी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा है, ये भी मत पहनो। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा-”नई सुबह नया ड्रामा। आजकल हफ्ते में दो बार ड्रामे करने लगी हैं, पहले सिर्फ एक दिन करती थी। ये दुनिया खत्म करके मानेंगी’।

गौरतलब है कि उर्फी जावेद टेलीविजन जगत की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने टेलीविजन जगत की कई मशहूर धारावाहिकों में काम किया है, जिनमें चन्द्रनंदनी, बेपनाह, जिज्जी माँ, ये रिश्ता क्या कहलाता है, कसौटी जिंदगी की आदि शामिल हैं। इसके अलावा वह बिग बॉस ओटीटी का भी हिस्सा रह चुकी हैं। उर्फी ने बहुत कम समय में अपने खास पहचान बनाई है और अपने ड्रेसिंग सेन्स को लेकर अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं।

Share:

Next Post

पीएमएलए मामले में व्यापारी धनराज कोचर की संपत्ति कुर्क की ईडी ने

Tue Oct 4 , 2022
नई दिल्ली । प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने धोखाधड़ी से संबंधित धन शोधन रोकथाम मामले में (In PMLA Case) व्यवसायी (Businessman) धनराज कोचर (Dhanraj Kochhar) और उनके परिवार के सदस्यों की (Of Their Family Members) 49.60 करोड़ रुपये की संपत्ति (Rs.49.60 Crore Assets) कुर्क की (Attached) । उक्त मामले में यह दूसरी कुर्की है। ईडी द्वारा […]