मनोरंजन

कास्टिंग काउच पर उर्फी जावेद बोली-एंटरनेटमेंट इंडस्ट्री में सिर्फ चलता है मर्दों का सिक्का

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस ओटीटी’ फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी बोल्डनेस(Boldness) को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. इसके अलावा वह मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं. हाल ही में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने बताया था कि वह इस्लाम को फॉलो नहीं करती(does not follow islam) हैं और ना ही कभी वह मुस्लिम लड़के से शादी(Nor will she ever marry a Muslim boy) करेंगी. अब उन्होंने कास्टिंग काउच(casting couch) को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने यह भी बताया कि वह कास्टिंग काउच(casting couch) का शिकार हो चुकी हैं.


उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने बताया कि एंटरनेटमेंट इंडस्ट्री में सिर्फ मर्दों का सिक्का चलता(Only men’s coin runs in the entertainment industry) है. उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कहा, ‘हर दूसरी लड़की की तरह मैंने भी कास्टिंग काउच झेला है. यह एक बार हुआ था जब मुझे किसी ने जबरदस्ती इसमें धकेला, लेकिन मैं बचकर निकल आई और खुद को बहुत लकी मानती हूं. इंडस्ट्री में मर्द बहुत पावरफुल हैं. उनके पास आपको किसी भी वक्त रिजेक्ट करने का अधिकार होता है’. हालांकि इस दौरान उर्फी ने किसी का नाम तो नहीं लिया, लेकिन इतना जरूर बताया कि वह इंडस्ट्री के कुछ बड़े लोगों के जरिए कास्टिंग काउच का शिकार हुई थीं.
उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में मुस्लिम समुदाय और ट्रोलिंग को लेकर खुलकर बात की है. उनका कहना है कि समाज उनके बोल्ड लुक को पसंद नहीं करता है, क्योंकि इंडस्ट्री में उनका कोई गॉडफादर भी नहीं है और सबसे बड़ी बात है कि वह मुस्लिम हैं. इंडिया टुडे डॉट इन के साथ बातचीत में उर्फी (Urfi Javed) ने कहा, ‘मैं मुस्लिम लड़की हूं. जब भी लोग सोशल मीडिया पर मुझ पर गंदे कमेंट्स करते हैं तो उसमें ज्यादातर मुस्लिम लोग होते हैं. उन लोगों को लगता है कि मैं इस्लाम की छवि खराब कर रही हूं. वे मुझसे नफरत करते हैं क्योंकि मुस्लिम पुरुष चाहते हैं कि उनकी महिलाओं को एक निश्चित तरीके से व्यवहार करना चाहिए’.
उर्फी (Urfi Javed) ने आगे कहा कि, ‘वे समुदाय की सभी महिलाओं को कंट्रोल करना चाहते हैं और यही वजह है कि मैं इस्लाम को नहीं मानती हूं. मुझे ट्रोल करने की सबसे बड़ी वजह यही है कि मैं उस तरह का व्यवहार नहीं करती, जैसा वे लोग धर्म के हिसाब से मुझसे उम्मीद करते हैं’. उर्फी ने कहा, ‘मैं कभी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी. मैं इस्लाम में विश्वास नहीं करती हूं और मैं किसी भी धर्म को फॉलो नहीं करती हूं, इसलिए मुझे परवाह नहीं है कि मैं किससे प्यार करती हूं. हम जिससे चाहें उससे शादी कर सकते हैं.

Share:

Next Post

इटली में कोरोना के ‘ओमिक्रॉन’ वैरिएंट को लेकर बढ़ाई गई पाबंदियां, टीकाकरण करवाना अनिवार्य

Sat Dec 25 , 2021
वाशिंगटन । इटली (Italy) ने कोरोना के ‘ओमिक्रॉन’ वैरिएंट (Omicron Variants of Corona) को देखते हुए नए साल के मद्देनजर शुक्रवार से पाबंदियां बढ़ा दी हैं। जबकि इक्वाडोर सरकार (Government of Ecuador) ने कहा है कि शुक्रवार से देश में अधिकांश नागरिकों के लिए कोरोना रोधी टीके (Vaccines) लगवाना अनिवार्य होगा। इटली में नए नियमों […]