मनोरंजन

विकी और कटरीना की प्री-वेडिंग सेरेमनी आज से शुरू, इन पॉपुलर गानों पर करेंगे डांस

मुंबई। विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहा है। सोमवार की शाम को विकी कौशल (Vicky Kaushal) , कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और उनके परिवार के सदस्यों को मुंबई से जयपुर के लिए रवाना होते हुए देखा गया। कपल ने मीडिया को देखकर हाथ हिलाया और उनका अभिवादन भी किया। विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) वेडिंग वेन्यू सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा (Wedding Venue Six Senses Fort Barwara) पहुंच गए हैं। उनकी प्री वेडिंग सेरेमनी आज यानी 7 दिसंबर से शुरू (Pre wedding ceremony starts from today) हो रही है। आज उनकी संगीत सेरेमनी का आयोजन (sangeet ceremony organized) होगा।


संगीत के कार्यक्रम में करण जौहर और फराह खान का काफी अहम रोल होगा। रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर, विकी कौशल की ओर से और फराह, कटरीना कैफ की तरफ से गानों को कोरियोग्राफ करेंगे। विकी और और कटरीना के हिट गानों पर डांस फ्लोर पर जमकर धमाल मचाने की तैयारी है। कटरीना की फिल्म ‘बार-बार देखो’ के गाने ‘काला चश्मा’ पर कपल साथ में डांस करेगा। इस फिल्म की निर्देशक नित्या मेहरा भी शादी का हिस्सा रहेंगी।
सामने आई जानकारी के मुताबिक करीब 120 मेहमानों के होटल में रुकने की व्यवस्था की गई है। बॉलीवुड से जुड़े नामों की बात करें तो करण जौहर और फराह खान के अलावा रोहित शेट्टी, कबीर खान, मिनी माथुर, अंगद बेदी, नेहा धूपिया, शरवरी वाघ (सनी कौशल की गर्लफ्रेंड) और अंगीरा धार सहित अन्य सितारे मेहमान बनकर पहुंचेंगे।
संगीत के बाद 8 दिसंबर को हल्दी और मेहंदी की रस्में निभाई जाएंगी। कटरीना और विकी कौशल हिंदू और क्रिश्चियन दोनों रीति-रिवाजों से शादी करेंगे। वेबसाइट स्पॉटब्वॉय के मुताबिक, कटरीना और विकी पहले भारतीय हिंदू रीति-रिवाजों के साथ सात फेरे लेंगे फिर वे व्हाइट वेडिंग करेंगे।

Share:

Next Post

दिल्ली दंगा मामले में दिनेश यादव दोषी करार, 22 दिसंबर को होगा सजा का ऐलान

Tue Dec 7 , 2021
नई दिल्ली। फ़रवरी 2020 में दिल्ली में हुए दंगों (Delhi Riots) के मामले में पहली बार एक आरोपी दिनेश यादव को दोषी करार (Dinesh Yadav convicted) दिया गया है. उसकी सजा का ऐलान 22 दिसंबर को (Declaration of punishment on 22 December) होगा. यह मामला नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के गोकलपुरी इलाके का है. दिल्ली पुलिस […]