मनोरंजन

इस व्‍यक्ति के सिर से जूं निकालते हुए Ranbir Kapoor का विडियो हो रहा वायरल

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के फैंस को लंबे समय से उनकी अगली फिल्म का इंतजार है. वह ‘संजू’ के बाद से ही फिल्मों में नजर नहीं आए हैं. वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं हैं. ऐसे में उनके फैंस अब उनके Throwback Videos देखकर ही खुद को तसल्ली दे रहे हैं. उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है कि जिसमें वह फिल्म की शूटिंग के दौरान किसी के सिर से जूं निकालते नजर आ रहे हैं. इस काम में डायरेक्टर अनुराग बसु (Director Anurag Basu) भी उनका साथ दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ravi Varman (@r_varman_)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का सोशल मीडिया पर कोई भी वेरिफाइड अकाउंट्स नहीं है. लेकिन उनकी फैंस फॉलोइंग इतनी तगड़ी है कि आए दिन उनकी वीडियो क्लिप्स वायरल होती रहती हैं. अब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आप हंसते- हंसते लोटपोट हो जाएंगे.
इस वीडियो की बात करें तो इसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बंदर की नकल उतारते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म की शूटिंग के दौरान वह सिनेमेटोग्राफर के बालों से ‘जू’ निकालने लगते हैं. वीडियो में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अनुराग बसु (Anurag Basu) सिनेमैटोग्राफर रवि वर्मन (Cinematographer Ravi Varman) के बालों से जूं निकलाकर खाने की नकल करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को खुद रवि ने शेयर किया है. इसके कैप्शन में रवि ने लिखा है, ‘गोल्डन एज.’


बता दें कि रणबीर कपूर और डायरेक्टर अनुराग बसु की जोड़ी को दर्शकों ने हमेशा पसंद किया है. दोनों ‘बर्फी’ और ‘जग्गा जासूस’ जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके है. यह सीन फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की शूटिंग के दिनों का है.
वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर इन दिनों दिल्ली में शूटिंग में बिजी हैं. यहां वह श्रद्धा कपूर के संग लव रंजन की रोमकॉम फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. बीते दिनों रणबीर और श्रद्धा को पिछले हफ्ते मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था. इसके अलावा वह अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट उनके अपोजिट होंगी.

Next Post

CM कैप्टन जल्द सिद्धू समर्थक MLA के खिलाफ ले सकते हैं एक्शन

Thu Jul 22 , 2021
चंडीगढ। पूर्व क्रिकेटर एवं शेरो शायरी के धनी पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) के नवनियुक्त अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) एवं पंजाब के मुख्‍यमंत्री (Chief Minister of Punjab) के बीच मची राजनीति अब खुलकर सामने आने लगी है, क्‍योंकि जिस तरह पिछले दो दिनों से समर्थक शक्तिप्रदर्शन कर रहे हैं उसे अंदाता लगाया जा […]