देश

19 साल की विवाहिता के साथ हैवानियत, बदमाशों ने घर में घुसकर किया गैंग रेप

मुंबई। मुंबई (Mumbai) की धारावी बस्ती में 19 साल की विवाहित महिला(married woman) से उसके घर में घुसकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। दो बदमाशों (gangsters) ने आज अल सुबह चाकू की नोंक पर वारदात को अंजाम दिया और भाग निकले।


पीड़िता ने धारावी पुलिस को बताया कि आरोपियों ने अपनी पहचान छिपाने के इरादे से चेहरे छिपा रखे थे। आरोपियों ने वारदात का वीडियो भी बनाया। पुलिस ने कहा कि शक है कि आरोपी उसी क्षेत्र के हैं। उन्हें दबोचने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

ताडोबा टाइगर रिजर्व में बाघ ने वृद्धा को मार डाला
उधर, महाराष्ट्र (Maharashtra) के चंद्रपुर जिले के ताडोबा अंधारी टाइगर रिजर्व (टीएटीआर) के बफर जोन में शनिवार को बाघ ने 65 साल की एक वृद्धा को मार डाला। टीएटीआर के मुख्य वन संरक्षक डॉ जितेंद्र रामगांवकर ने बताया कि घटना मोहरली बफर रेंज के सीतारामपेठ गांव के पास हुई। वृद्धा जयबाई महादेव गेंगथे तेंदूपत्ता लेने के लिए निकली थी। उसी दौरान यह घटना हुई। सूचना मिलने पर वन अधिकारी मौके पर पहुंचे व वृद्धा के परिजनों को 50 हजार रुपये की मुआवजा राशि प्रदान की। शेष राशि भी जल्द प्रदान की जाएगी।

Share:

Next Post

सुनील जाखड़ ने छोड़ी पार्टी, हरीश रावत ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर कहा, 'थैक्यू सुनील'

Sat May 14 , 2022
नई दिल्ली । पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) के वरिष्ठ नेता (Senior Leader) सुनील जाखड़ (Sunil Jakhad) ने शनिवार को छोड़ी पार्टी (Left the Party), हरीश रावत (Harish Rawat) ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर (On the Allegations against Him) कहा, ‘थैक्यू सुनील’ (Thank You Sunil) । राहुल गांधी को नसीहत के बीच कांग्रेस के अन्य […]