खेल

Virat Kohli भी Ashwin को नहीं कर पाए मना, लेकिन Rishabh Pant ने कर दिया ये काम

नई दिल्ली। मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स (MI vs DC) के बीच आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 13वें मुकाबले में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की दिल्ली टीम ने बाजी मार ली है। वहीं रोहित शर्मा की सेना को मौजूदा सीजन में दूसरी हार का सामना करना पड़ा है।

मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। हिटमैन ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई लेकिन क्विंटन डी कॉक एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए और जल्दी पवेलियन लौट गए।

पंत ने अश्विन को किया मना
हालांकि इससे पहले मैदान पर कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसने सबको हैरानी में डाल दिया। ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और आर अश्विन (Ravichandran Ashwin) के बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल मुकाबले के दूसरे ओवर में रविचंद्रन अश्विन गेंदबाजी कर रहे थे। उन्होंने एक कैरम बॉल फेंकी जो सीधा जाकर रोहित शर्मा के पैड पर लगी।

विकेटकीपर और गेंदबाज दोनों ने फील्ड अंपायर से अपील की लेकिन रोहित आउट करार नहीं दिए गए। इसके बाद अश्विन सीधा कप्तान पंत (Rishabh Pant) के पास गए और डीआरएस लेने की बात की। लेकिन पंत ने उन्हें रिव्यू लेने से मना कर दिया क्योंकि गेंद लेग स्टंप को मिस कर रही थी। फैंस इस वीडियो पर अलग अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक फैन ने तो ये तक लिख दिया कि अश्विन को कोहली भी नहीं मना करते लेकिन पंत ने कर दिया।

दिल्ली की मुंबई पर फतेह
मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 137 रन बनाए। इस टीम तरफ से रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 44 रन ठोके, इसके अलावा सूर्यकुमार यादव ने 24 रन की पारी खेली। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं बना पाया। वहीं दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने 138 रन के टारगेट को 19।1 ओवर में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया और 6 विकेट से जीत हासिल की। दिल्ली की तरफ से खेलते हुए ओपनर पृथ्वी शॉ जल्द आउट हो गए उन्होंने 7 रन बनाए। फिर शिखर धवन ने पारी को संभाला और 42 गेंदों में 5 चौके और 1 सिक्स की मदद से 45 रन बनाए।

Next Post

केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, इंडस्ट्रीज को Oxygen की सप्लाई पर आज से लगाई रोक

Thu Apr 22 , 2021
नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) से देश में बिगड़ते हालात और ऑक्सीजन (Oxygen) की भारी किल्लत को देखते हुए गृह मंत्रालय (Home Ministry) ने बड़ा फैसला लिया है। गृह मंत्रालय ने इंडस्ट्रीज के लिए ऑक्सीजन की सप्लाई पर आज से रोक लगा दी है। देशभर में सुचारू रूप से ऑक्सीजन सप्लाई हो इसलिए गृह मंत्रालय […]