देश

पश्चिम बंगाल: लगातार तीसरी लड़की होनें पर हैवान बना पिता, गला दबाकर कर दी नवजात की हत्या

कोलकाता। पश्चिम बंगाल(West Bengal) में पिता की हैवानियत की एक घटना सामने आई है। यहां एक पिता ने अपनी नवजात बच्ची की गला दबाकर(strangulation) हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक, मामला पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के बदुरिया का है। यहां बुधवार(Wednesday) सुबह पिता ने महज इसलिए अपनी नवजात बच्ची की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि नवजात उसकी लगातार तीसरी बच्ची थी और उसका रंग सांवला था।


आरोपी की पहचान रोहुल अमीन इस्लाम (Amin Islam) के रूप में हुई है। जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने पहले उसकी जमकर पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल, आरोपी अभि पुलिस की हिरासत में है। साथ ही पुलिस ने नवजात के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

स्थानीयों के मुताबिक, आरोपी इस्लाम दो लड़कियों को जन्म देने के कारण अपनी पत्नी रेहाना बेगम को प्रताड़ित करता रहता था। इसी बीच रेहाना तीसरी बार गर्भवती (pregnant) हुई। इसके बाद सोमवार को उसने तीसरी बच्ची को जन्म दिया। इससे नाराज पिता इस्लाम ने बुधवार सुबह नवजात की हत्या कर दी।

नवजात की मां रेहाना ने इस घटना के बारे में पुलिस को बताया कि सोमवार की देर शाम से वह तीसरी बच्ची को जन्म देने के बाद से तनाव में थी। इस दैरान बुधवार की सुबह जब वह वॉशरूम गई तो उसके पति ने नवजात की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना के बारे में स्वास्थ्यकर्मियों ने मौके पर मौजूद लोगों को सूचना दी। लोगों ने पहले इस्लाम की पिटाई की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

Share:

Next Post

बिहार में श्रावणी मेले में श्रद्धालुओं को आकर्षित करती है उत्तर वाहिनी गंगा तट पर गंगा की महाआरती

Thu Jun 23 , 2022
भागलपुर । बिहार में (In Bihar) सुल्तानगंज के अजगैबीधाम में (In Ajgaibidham of Sultanganj) उत्तर वाहिनी गंगा तट पर (On the Banks of Uttar Vahini Ganga) गंगा की महाआरती (Ganga Maha Aarti) श्रावणी मेले में (In Shravani Fair) श्रद्धालुओं को आकर्षित करती है (Attracts  Devotees) । सावन महीने में भगवा रंग में हजारों कांवड़ियों की […]