बड़ी खबर

अमेठी छोड़ रायबरेली से राहुल गांधी ने भरा पर्चा तो BJP ने कसा तंज, कांग्रेस ने भी किया पलटवार

रायबरेली: लोकसभा चुनाव 2024 की सबसे हॉट सीट कही जाने वाली रायबरेली से कांग्रेस नेता राहुल गांधी चुनाव लड़ने जा रहे हैं. उन्होंने इसके लिए आज शुक्रवार (03 अप्रैल) को नामांकन भी कर दिया. मामले पर भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वो अमेठी छोड़कर भाग गए. इसको लेकर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि वो भी तो वाराणसी किसी सीट को छोड़कर ही आए थे.


उन्होंने कहा, “उनसे पूछिए कि वे तो खुद ही भागकर वाराणसी आए हैं.” ये वार पलटवार का दौर तब शुरू हुआ जब पीएम मोदी ने एक रैली के दौरान परंपरागत रूप से कांग्रेस पार्टी के कब्जे वाली सीट, रायबरेली से अपना नामांकन दाखिल करने के लिए राहुल गांधी पर कटाक्ष किया. उन्होंने ने कहा, “डरो मत भागो मत” (डरो मत, भागो मत). जिस पर, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने पलटवार करते हुए मोदी पर अपने ही निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में भागने का आरोप लगाया.

भाजपा ने राहुल गांधी की दोहरी उम्मीदवारी का मजाक उड़ाने का मौका भुना लिया. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत कुमार गौतम से जब गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, “भाग राहुल भाग, राहुल भाग, राहुल भाग” (भागो राहुल भागो), जिसका अर्थ है कि दो निर्वाचन क्षेत्रों से चुनाव लड़ने का गांधी का निर्णय केरल के वायनाड में उनकी संभावनाओं में आत्मविश्वास की कमी को दर्शाता है.

Share:

Next Post

पर्चा दाखिल करने से पहले होगा रोड शो, जानें PM मोदी कब करने वाले हैं नामांकन

Fri May 3 , 2024
वाराणसी: प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की वाराणसी लोकसभा सीट से सांसद हैं. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने पीएम को इसबार भी वाराणसी से ही उम्मीदवार बनाया है. वाराणसी में आखिरी चरण के दौरान मतदान होना है, यानी 1 जून को प्रधानमंत्री मोदी के निर्वाचन क्षेत्र में वोटिंग होगी. ऐसे में प्रधानमंत्री […]