मनोरंजन

कब आएगी ‘KGF 3’ और क्या है मेकर्स की प्लानिंग? रॉकी भाई ने किया खुलासा

मुंबई। कन्नड़ सिनेमा में बनी ‘केजीएफ’ के दो पार्ट आ चुके हैं और दोनों को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला। पहला पार्ट साल 2018 में रिलीज हुआ, जो खूब पसंद किया गया। लेकिन 2022 में रिलीज हुए दूसरे पार्ट ने तो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1250 करोड़ की धांसू कमाई की थी और अब फैंस फिल्म के तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। अब तक ‘केजीएफ 3’ को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ चुकी हैं लेकिन अब फिल्म के अभिनेता और रॉकी भाई के नाम से मशहूर हुए यश ने बताया है कि ‘केजीएफ’ का तीसरा पार्ट कब आएगा?

हाल ही में, यश ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें अभिनेता ने साल 2022 के अपने प्लान के बारे में खुलकर बात की। साथ ही यश ने बताया कि उनकी ‘केजीएफ चैप्टर 3’ कब तक सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यश ने बताया कि ‘केजीएफ 3’ को लेकर अब तक कई बातें सामने आई हैं। लेकिन किसी भी तरह की खबरों पर विश्वास मत करो। जब भी फिल्म की कोई जानकारी होगी, तब उसे ऑफिशयली एलान किया जाएगा।

यश से सवाल किया गया कि केजीएफ 3 भी आएगी ना? इसके जवाब में अभिनेता ने कहा, ‘अभी कुछ वक्त तक तो नहीं। हमने इस बारे में सोचा है। हमारे पास प्लान भी है। लेकिन मैं कुछ और करना चाहता हूं। मैं पिछले छह से सात वर्षों से यही कर रहा हूं। हम कुछ समय लेंगे और देखेंगे क्या होता है फिर उसपर बाद में काम करेंगे। अभी बहुत जल्द कुछ नहीं आने वाला है।’

बता दें कि इससे पहले ‘केजीएफ’ के निर्देशक प्रशांत नील का भी एक इंटरव्यू सामने आया था, जिसमें उन्होंने फिल्म के तीसरे पार्ट पर खुलकर बात की थी। उन्होंने बताया था कि केजीएफ 3 के बनने के संभावना पूरी है। यह जरूरत के हिसाब से भी होगा। फिल्म के दोनों पार्ट और इनके किरदारों को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। इसी वजह से हम इसे आगे लेकर जाएंगे। लेकिन अभी यह कब होगा? यह नहीं पता। लेकिन यह तो साफ है कि इसे आगे बढ़ाएंगे जरूर।

Share:

Next Post

यहां बेटी होने पर अस्पताल का पूरा पैसा होता है माफ, 'बेटी बचाओ' की मिसाल पेश कर रहा यह डॉक्टर

Sun Nov 6 , 2022
पुणे। पुणे का एक अस्पताल ‘बेटी बचाओ मिशन’ का जीता-जागता उदाहरण बन गया है। कन्या भ्रूण हत्या के खिलाफ अभियान के तहत यहां बेटी होने पर डिलीवरी का पूरा पैसा माफ होता है। इसके अलावा यह अस्पताल लोगों को भ्रूण हत्या के खिलाफ जागरूक भी कर रहा है। दअअसल, पुणे के हडपसर स्थित मैटरनिटी मल्टीस्पेशलिटी […]