मनोरंजन

अमिताभ बच्चन ने क्यों डिलीट किया कंगना रनौत की ‘धाकड़’ वाला पोस्ट? बताई वजह

मुंबई: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में ‘पंगा क्वीन’ का फिल्म का पहला गाना सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया था और फिर कुछ देर बाद अपना पोस्ट डिलीट कर दिया था. लोगों को समझ नहीं आया कि आखिर बिग बी ने ऐसा क्यों किया?

सोशल मीडिया पर उन्होंने कंगना के फैंन से खूब ट्रोल भी किया अब उन्होंने अपने ब्लॉग में खुलासा किया है कि आखिर क्या वजह थी कि उन्होंने फिल्म ‘धाकड़’ के गाने के डिलीट (why he deleted Dhaakad Song) किया. अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ के गाने वाली अपनी पोस्ट को डिलीट करने की वजह का खुलासा किया है. उन्होंने बताया उनकी सोशल मीडिया पोस्ट्स के लिए सरकार से उन्हें नोटिस मिला, जिसके बाद उन्होंने ऐसा किया.

ब्लॉग में बिग बी ने किया खुलासा
बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा, ‘भारत सरकार और एडवर्टाइजिंग स्टैंडर्ड काउंसिल ऑफ इंडिया के सख्त नियम-कायदे और गाइडलाइंस हैं. उन्होंने बताया है कि अब अगर वो सोशल मीडिया पर किसी प्रॉडक्ट का प्रमोशन करते हैं और उन्हें ये बताना होगा कि वे इस प्रॉडक्ट के साथ पार्टनरशिप में हैं. अगर ऐसा नहीं करते हैं तो इसे गैरकानूनी माना जाएगा’. अमिताभ ने आगे बताया कि मेरे कई पोस्ट्स पर नोटिस दिए गए हैं कि इन्हें बदला जाए.

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया था ‘धाकड़’ का गाना
आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने कंगना की ‘धाकड़’ का गाना शेयर करते हुए लिखा था, ‘यह आग लगा रही है.’ हालांकि कुछ समय बाद ही इसे डिलीट भी कर दिया था.

कंगना ने क्या कहा था?
कंगना रनौत ने इस बारे में भी बात करते हुए हाल ही में कहा था कि कैसे उनके काम की इंडस्ट्री के अन्य सेलेब्स कभी सराहना नहीं करते हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि ऐसा पर्सनल इनसिक्योरिटी की वजह से हो सकता है. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि कहीं न कहीं बहुत पर्सनल इनसिक्योरिटी है जो लोगों में भी है. यह सिर्फ एक शक्तिशाली व्यक्ति नहीं हो सकता. ये एक्टर्स मुझे और मेरे काम को प्रोत्साहित करने में विफल क्यों हैं और खासकर जब यह महिलाओं के लिए है?’

Share:

Next Post

संस्था की जमीन पर तानी मल्टी, कूटरचित दस्तावेजों से अभिन्यास मंजूर

Sat May 14 , 2022
पहले निगम ने चलाए हथौड़े, अब ईओडब्ल्यू ने दर्ज किया प्रकरण, नगर तथा ग्राम निवेश अफसरों के साथ बिल्डर भी फंसा इंदौर।  तीन साल पहले नगर निगम (Municipal Corporation)  ने टेलीफोन नगर (Telephone Nagar)  के पास खसरा नम्बर 1276 पर बनी अवैध मल्टी (Illegal Multi) पर हथौड़े चलाए थे, तो अब इसकी मंजूरी में हुए […]