मनोरंजन

अभिनेता अमिताभ बच्चन क्यों करते है, हमेशा ही अपने ट्वीट्स की गिनती

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को आपने सोशल मिडिया पर सबसे चर्चित रहने वाले अभिनेता है। उनकी मजाकिया और प्रेरणस्रोत पोस्ट्स को देखने के लिए फैन्स हमेशा ही बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं। अमिताभ बच्चन की एक खास बात है कि वे हमेशा अपने ट्वीट का नंबर पोस्ट में मेंशन करते हैं। वे ऐसा क्यों करते हैं ये बात एक रहस्य थी। मगर अब इस बात का खुलासा हो चूका है।

फिल्म बदला के प्रमोशन के दौरान ये सामने आ गया है कि आखिर क्यों अमिताभ बच्चन अपने ट्वीट्स के साथ नंबर मेंशन करते हैं। फिल्म बदला के प्रमोशन के दौरान शाहरुख खान ने इस बारे में अमिताभ बच्चन से पूछा था कि वे अपने ट्वीट्स क्यों गिनते हैं।

अमिताभ ने इसका जवाब देते हुए बताया था कि जब मुझे कुछ ट्रैक करना होता है जा निकालना होता है तो उसके नंबर को मैं रिफ्रेंस के आधार पर यूज करता हूं। इससे सहजता होती है। फिल्म में अमिताभ और तापसी के अलावा, अमृता सिंह, टॉनी लूर, मानव कौल और तनवीर घानी जैसे एक्टर्स शामिल थे। फिल्म को शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिली प्रोडक्शन्स के अंतर्गत निर्मित किया गया था।

साल 2020 में कोरोना काल के दौरान अमिताभ बच्चन लगातार फैन्स संग जुड़े रहे। उन्होंने लोगों को कोरोना के प्रति जागरुक किया। उन्होंने इसके अलावा लोगों को इनकरज किया और अपने जोक्स के जरिए हंसाने की कोशिश भी की। #ThisHappened2020 की ट्विटर रिपोर्ट की मानें तो अमिताभ बच्चन के कुछ ट्वीट्स देश के टॉप ट्वीट्स की लिस्ट में भी शामिल हैं।

Next Post

महाकाल मंदिर के नंदी हॉल व गर्भगृह में श्रद्धालुओं के प्रवेश पर रोक

Wed Dec 30 , 2020
उज्जैन। नए साल पर भगवान महाकाल के दर्शन करने आने वाले भक्तों को दूर से ही दर्शन करना पड़ेगा। मंदिर प्रबंध समिति ने 30 दिसंबर से 02 जनवरी तक महाकाल मंदिर के नंदी हॉल और गर्भगृह में श्रद्धालुओं को प्रवेश पर रोक लगा दी है। नए साल पर श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हुए यह […]