मनोरंजन

पोस्टपोन होगी पुष्पा 2 की रिलीज डेट? जानिए क्‍या हैं चुनौतियां!

मुंबई (Mumbai)। साउथ के सुपरस्टार एक्टर अल्लू अर्जुन (allu arjun) की अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा – द रूल’ (‘Pushpa – The Rule’) का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का टीजर और गाना रिलीज किया जा चुका है लेकिन ट्रेलर की रिलीज से पहले ही फिल्म के पोस्टपोन होने की खबर आ गई है। जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग और क्रिएटिव लेवल पर कुछ काम बाकी है जिसे निपटाने में टीम को एक महीने का वक्त और लग जाएगा। इतना ही नहीं डायरेक्टर सुकुमार फिल्म में किए गए VFX वर्क से संतुष्ठ नहीं है जिसकी वजह से फिल्म की रिलीज थोड़ी और टल सकती है।

इन वजहों से टाली जा सकती है फिल्म
फिल्म की रिलीज डेट 15 अगस्त 2024 तय की गई थी लेकिन अब तेलुगू 360 ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि शूटिंग शेड्यूल को स्ट्रिक्टली फॉलो करने के बावजूद मेकर्स को ‘पुष्पा-2’ की रिलीज डेट टालनी पड़ सकती है। फिल्म के कुछ हिस्से ऐसे हैं जिनकी शूटिंग दोबारा करनी पड़ेगी। सुकुमार और उनकी टीम ने कुछ सीक्वेंस रीडिजाइन किए हैं जिन्हें शूट करने में वक्त लगेगा। इसके अलावा VFX को लेकर भी डायरेक्टर असंतुष्ठ हैं और इन सभी कामों को निपटाने में जुलाई के आखिर तक का वक्त लग जाएगा।



क्या पोस्टपोन होगी पुष्पा-2 की रिलीज?
जानकारी के मुताबिक मेकर्स डेडलाइन पर चल रहे हैं और सुकुमार चीजों को तय वक्त पर पूरा करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। लेकिन इसमें अगर चीजें थोड़ी भी ऊपर नीचे हुईं तो संतुलन बिगड़ सकता है। ऐसे में इस बात की पूरी संभावना है कि सेफ साइड रहने के लिए मेकर्स रिलीज डेट को पुश कर दें। हालांकि अभी तक इस बारे में सुकुमार और प्रोडक्शन टीम की तरफ से कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। खबर है कि प्रोड्यूसर सुकुमार ने पुरानी चीजों को याद करते हुए कहा है कि पहले भी चीजें थोड़ी प्रेशर में होने के बावजूद पुष्पा-द राइज को समय रहते रिलीज कर दिया गया था।
‘पुष्पा – द राइज’ से कितनी हुई थी कमाई?
पिछले पार्ट की तुलना में मेकर्स ने ‘पुष्पा-2 द रूल’ का लेवल बढ़ाया है। फिल्म को बनाने में तकरीबन 500 करोड़ रुपये की लागत आई है और इसे रिकवर करने के लिए फिल्म को हर मामले में अपना बेस्ट देना जरूरी है। ऐसे में सुकुमार जब तक पूरी तरह संतुष्ट नहीं होंगे तब तक इस बात की गुंजाइश कम है कि फिल्म रिलीज होगी। फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना, विजय सेतुपति और फरहाद अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म का फर्स्ट पार्ट 373 करोड़ का कलेक्शन करने में कामयाब रही थी।

Share:

Next Post

डोडा के दहशतगर्दों के स्केच जारी, जम्मू बॉर्डर से सटे इलाकों में सुरक्षाबलों का ऑपरेशन प्रहार जारी

Thu Jun 13 , 2024
नई दिल्ली. जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में बीते कुछ दिनों से लगातार आतंकी हमलों (Terrorist attacks) की घटनाएं बढ़ी हैं. नौ जून को रियासी में तीर्थयात्रियों (The Pilgrims) की बस पर हमले के बाद कठुआ और डोडा (Kathua and Doda) में आतंकी हमलों ने सेना (Army) की चिंता बढ़ा दी. इस बीच राजौरी के […]