ज़रा हटके

महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के पिता से ही रचा ली शादी


लंदन । ब्रिटेन (Britain) की इंग्लिश काउंटी ग्लूस्टरशायर (Gloucestershire) में रहने वाली एक महिला (Woman) ने अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) के पिता (Father) से ही शादी रचा ली (Got married), क्योंकि बॉयफ्रेंड उसकी मां को लेकर भाग गया था ।

अपने फैसले का बचाव करते हुए महिला ने तर्क दिया कि वह अपने बॉयफ्रेंड के पिता को दुखी नहीं देखना चाहती थी । वह उन्हें खुश रखने के लिए कुछ भी करने को तैयार है ।
महिला ने कहा कि मेरे बॉयफ्रेंड की मां की मौत हो गई थी । मैं नहीं चाहती थी कि उसके पिता दुखी हों, इसलिए मैंने उनसे शादी करने का फैसला किया । इससे मेरे बॉयफ्रेंड को फिर से मां मिल गई है । हालांकि, बाद में पता चला कि 24 साल की जेस एल्ड्रिज का बॉयफ्रेंड रयान शेल्टन उसकी मां के साथ भाग गया था ।

इस घटना के बाद जेस ने रयान के पिता के साथ ग्लूस्टरशायर में शादी कर ली । दरअसल, रयान शेल्टन कोरोना महामारी के कारण अपनी गर्लफ्रेंड की मां जॉर्जीना और उसके पिता एरिक के साथ ग्लूस्टरशायर में काफी समय से एक ही घर में रह रहा था । जेस को पहले से ही अपनी मां और बॉयफ्रेंड के बीच अफेयर का शक था और बाद में उसका ये शक सही साबित हुआ ।
प्रेग्नेंट जेस जब हॉस्पिटल से अपने बॉयफ्रेंड के बच्चे को जन्म देकर वापस लौटी तो उसकी मां रयान के साथ फरार हो चुकी थी । यह जानकर उसे गहरा आघात लगा ।

जेस ने कहा, ‘मैं अब भी इस बात से नाराज हूं कि उन्हें लगता है कि वे बस एक साथ भाग सकते हैं और मुझे दो छोटे बच्चों की देखभाल करने के लिए छोड़ सकते हैं । मैं विश्वास नहीं कर पा रही हूं कि मां ने अभी भी सॉरी कहने की हिम्मत नहीं दिखाई है’ ।

Share:

Next Post

प्रतिमा विसर्जन को लेकर चम्बल तट पर चल रही तैयारियों को देखा

Tue Oct 12 , 2021
नागदा। नवरात्रि पर्व समापन की ओर है और दो दिन बाद चंबल तट पर प्रतिमा विसर्जन का दौर शुरू हो जाएगा, इसे लेकर अधिकारियों ने कल चंबल तट पर की जा रही तैयारियों को देखा और निर्देश दिए। नवरात्रि महोत्सव की समाप्ति पर चम्बल तट पर होने वाले विसर्जन को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों ने दौरा […]