विदेश

इमरान की करीबी महिला नेता ने टीवी शो में पकड़ा विपक्षी सांसद का कॉलर, जड़ा थप्पड़, देखें वीडियो

 

इस्लामाबाद। दुनिया भर में न्यूज चैनलों पर होने वाली बहस के दौरान पैनलिस्टों के बीच कई बार तीखी बहस अब आम हो गई है, लेकिन पाकिस्तान में जो कुछ भी न हो जाए वो कम है। पाकिस्तान में न्यूज चैनल पर लाइव शो में बहसबाजी हो रही थी, लेकिन तभी सत्ताधारी नेता को गुस्सा आ गया और फिर क्या था, उन्होंने विपक्षी नेता को लाइव शो में ही थप्पड़ जड़ दिए। टीवी डिबेट में हुई इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पाकिस्तान के लोग खुद इसकी आलोचना कर रहे हैं।

पाकिस्तान के एक निजी चैनल पर किसी राजनीतिक मुद्दे पर बहसबाजी हो रही थी। इसमें सत्ताधारी और विपक्षी दलों के नेता मौजूद थे। बहस के दौरान वहां मौजूद पंजाब के मुख्यमंत्री की विशेष सहायक (सूचना) डॉ. फिरदौस आशिक अवान विपक्षी पीपीपी एमएनए के सांसद कादिर मंदोखेल के साथ उलझ गईं। दोनों के बीच बहस इतनी पड़ गई कि डॉ. फिरदौस ने कादिर के साथ ना केवल गाली-गलौच की बल्कि उन्हें थप्पड़ भी जड़ दिए। देखते ही देखते यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर दोनों नेताओं में बहस हो रही थी और इस दौरान कादिर ने फिरदौस की पार्टी तथा नेताओं पर भ्रष्टाचार के कई आरोप लगाए। इससे फिरदौस उखड़ गईं। सोशल मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो क्लिप में इमरान खान की पार्टी पीटीआई की नेता डॉ. फिरदौस विपक्षी नेता मंदोखेल को गाली देती नजर आती हैं और उसके कुछ  पल बाद ही गाल पर थप्पड़ भी मारती नजर आती हैं।

बात इतनी बिगड़ गई वहां स्टूडियो में मौजूद लोगों ने दोनों को पकड़ कर अलग कराया। घटना जावेद चौधरी के शो की रिकॉर्डिंग के दौरान की है। वीडियो वायरल होने क बाद फिरदौस आशिक अवान ने अभी तक उस घटना के बारे में कुछ भी प्रतिक्रिया नहीं दी है। वहीं  लोग इस घटना को लेकर चटखारे ले रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, उम्दा प्रदर्शन! दोनों में कोई भी कम नहीं है। एक डॉक्टर है, तो दूसरा पीएचडी होल्डर। वहीं अन्य एक यूजर ने लिखा, ‘ये इमरान खान का नया पाकिस्तान है।’

Next Post

अजीबोगरीब मामला : पुजारी से मांगा भगवान का Aadhar Card, विवाद में घिरे SDM

Thu Jun 10 , 2021
बांदा । उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल मंदिर (Tample) की जमीन में उगाए गए गेहूं को बेचने के लिए सरकारी खरीद केंद्र गए एक पुजारी को देवता का आधार कार्ड (Aadhar Card) दिखाने को कहा गया. घटना बांदा की अट्टारा तहसील के कुरहरा गांव की है. […]