देश

युवक का कुत्‍ते को लेकर लिव-इन पार्टनर से हुआ झगड़ा, बीच-बचाव में महिला की मां को मारी गोली

नई दिल्‍ली (New Delhi) । दिल्ली के देश बंधु गुप्ता रोड इलाके (Desh Bandhu Gupta Road areas) में गोली लगने (Gun Shot) से 40 साल की एक महिला (Woman) गंभीर रूप से घायल हो गई. बताया जा रहा है कि गोली महिला के कंधे में लगी है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. जांच के दौरान दिल्ली पुलिस को पता चला कि आरोपी युवक आलोक महिला की बेटी के साथ लिव-इन रिलेशन में रहता था. रविवार की शाम आलोक और उसकी महिला मित्र के बीच कुत्ते को लेकर के झगड़ा हुआ.

किसी तरह से दोनों के बीच मामला शांत हो गया था. मगर, शुक्रवार को दोनों एक बार फिर लड़ने लगे. गुस्से में आलोक ने चंचल के कुत्ते को लात मार दी. इस बात पर दोनों के बीच जमकर झगड़ा हो गया. बात धीरे-धीरे बढ़ती चली गई.


महिला ने फोन कर मां को बुलाया था घर
चंचल ने फोन कर अपनी मां कंचन को घर बुला लिया. शाम के समय मां दोनों के बीच सुलह कराने के लिए देश बंधु गुप्ता रोड में बने उनके घर पर पहुंची थी. बीच-बचाव के दौरान आलोक ने गुस्से में अपनी दोस्त की मां को गोली मार दी और फरार हो गया.

इलाके के घोषित बदमाश है आरोपी
पुलिस ने इस मामले में हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है. पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आरोपी आलोक की उम्र करीब 27 साल है. वह अमन विहार थाने का घोषित बदमाश है. पुलिस की कई टीमें आलोक की तलाश में लगी हुई हैं.

Share:

Next Post

'कड़ी चेतावनी' के साथ ड्रैगन ने ताइवान को चारों ओर से घेरा

Tue Apr 11 , 2023
बीजिंग (Beijing)। ताइवान की राष्ट्रपति साई इंग वेन (Taiwan’s President Tsai Ing Wen) की अमेरिकी (US) यात्रा पूरी होते ही चीन ने ताइवान  (Taiwan) को तेवर दिखाना शुरू कर दिया है। चीन (China) ने घातक युद्धक हथियारों (combat weapon) के साथ ताइवान को घेरकर तीन दिवसीय सैन्य अभ्यास शुरू किया है। चीन ने इस सैन्य […]