खेल

Yuvraj Singh के बल्ले की धार आज भी तेज, सीरीज में जड़े सबसे ज्यादा छक्के

डेस्क। टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह के बल्ले की धार आज भी तेज है। उन्होंने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में कमाल का प्रदर्शन किया। युवराज पूरे टूर्नामेंट में अपनी बल्लेबाजी से सुर्खियों में रहे। उन्होंने फाइनल मुकाबले में भी शानदार बल्लेबाजी की। युवराज ने मैच में चार छक्के जड़े। इसके साथ ही वह सीरीज में सबसे ज्यादा छक्के जड़ने वाले बल्लेबाज भी रहे। उन्होंने टूर्नामेंट में कुल 17 छक्के मारे।

श्रीलंका लीजेंड्स के खिलाफ फाइनल मैच में युवराज सिंह ने 41 गेंदों पर चार चौके और चार छक्के की मदद से 60 रन बनाए। युवराज की पारी की बदौलत इंडिया लीजेंड्स ने श्रीलंका लीजेंड्स को 14 रनों से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया। इससे पहले इंडिया लीजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाए। जवाब में श्रीलंका की पूरी टीम निर्धारित ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 167 रन ही बना सकी। युवराज के अलावा फाइनल में युसूफ पठान ने भी अच्छी बल्लेबाजी की। उन्होंने 36 गेंद पर ताबड़तोड़ 62 रन बनाए और दो विकेट भी लिए।

युवराज ने चार गेंदों पर जड़े थे चार छक्के : युवराज ने दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स के खिलाफ मैच में चार गेंदों पर चार छक्के जड़े थे। युवराज सिंह ने दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स के गेंदबाज जांदेर दे ब्रूएन के ओवर में ये कारनामा किया। उन्होंने पारी में 22 गेंदों का सामना किया और नाबाद 52 रन बनाए। युवराज ने मैच में कुल छह छक्के लगाए।

सेमीफाइनल में जड़े 6 छक्के : युवराज सिंह का बल्ला सीरीज के सेमीफाइनल मुकाबले में भी जमकर गरजा। उन्होंने मैच में नाबाद 49 रन बनाए। युवराज ने अपनी पारी में 1 चौका और 6 छक्के जड़े। युवराज के अलावा सचिन तेंदुलकर ने 65 रनों की पारी खेली। युवराज और सचिन की बल्लेबाजी के दम पर इंडिया लीजेंड्स ने वेस्टइंडीज लीजेंड्स को 12 रनों से हराकर टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश किया था।

Next Post

America के पूर्व राष्ट्रपति का विमान हो रहा जर्जर, पार्ट्स भी गायब

Mon Mar 22 , 2021
न्यूयॉर्क। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Former US President Donald Trump) के विमान की स्थिति दिन पर दिन बदहाल होती जा रही है। यह विमान केवल धूल खा रहा है। वह भी तब जब यह हवाई जहाज किसी और का नहीं बल्कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप(Former US President Donald Trump) का है। […]