बड़ी खबर

जम्मू-कश्मीर की डल झील में डूबती हाउसबोट के मालिक ने 7 पर्यटकों की बचायी जान


श्रीनगर । बीते चार दिनों से जारी भारी बारिश के कारण (Due to Heavy Rain since Last Four Days) जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) की डल झील (Dal Lake) में एक डूबते हाउसबोट से (From Sinking Houseboat) गुरुवार को हाउसबोट के मालिक (Houseboat Owner) ने 7 पर्यटकों की जान बचायी (Saved the Lives of 7 Tourists) । जानकारी के मुताबिक, गुरुवार सुबह भारी बारिश के कारण ‘कोलाहोई’ नाम की एक हाउसबोट डूबने लगी।

रिपोर्ट में कहा गया है कि डूबते हाउसबोट को देख मालिक मोहम्मद यूसुफ और उसके परिवार वालों ने अपनी जान की परवाह किए बिना तुरंत सात पर्यटकों को जल्दी से बाहर निकाला।

युसूफ ने मीडिया को बताया कि उन्होंने अपने परिवार की तुलना में पर्यटकों की सुरक्षा का पहले रखा औैर उन्हें डूबती हाउसबोट से निकाला।डल और निगीन झीलों में हाउसबोट मालिक और झेलम के आसपास के लोग सरकार से उनकी संपत्तियों की मरम्मत के लिए सहायता की मांग कर रहे हैं।

Share:

Next Post

नेशनल हेराल्ड केस: सोनिया गांधी को ED की राहत, जुलाई के आखिरी में पेश होने के लिए कहा

Thu Jun 23 , 2022
नई दिल्ली। नेशनल हेराल्ड केस (National Herald Case) के कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच कर रहा प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) जुलाई महीने के आखिरी में किसी भी समय पेश होकर अपना बयान दर्ज कराने को कहा है। सोनिया गांधी ने अपनी खराब सेहत की वजह से ईडी से […]