देश

अयोध्या भूमि पूजन: वाराणसी में सड़कों पर उतरे अफसर, गोदौलिया से गंगा तट तक फुट पेट्रोलिंग

 रामनगरी अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों आधारशिला रखे जाने के दौरान अलर्ट ​वाराणसी जिला प्रशासन ने पूरे शहर में सुरक्षा का व्यापक इंतजाम किया है। सुरक्षा व्यवस्था की कमान खुद एसएसपी अमित पाठक ने संभाल रखी है। एसएसपी के साथ एसपी सिटी विकास चंद्र त्रिपाठी ,सीेओ दशाश्वमेध अवधेश पांडेय ने गोदौलिया से दशाश्वमेध घाट तक फुट पेट्रोलिंग की। एसएसपी ने घाटों का निरीक्षण किया।

इसके पहले बीते मंगलवार की देर रात्रि चेकिंग के दौरान एसएसपी ने शहर क्षेत्र के विभिन्न प्वाइंटों पर लगी ड्यूटियों व क्यूआरटी को चेक किया। उन्होंने ड्यूटी पर तैनात पुलिस बल को सावधानीपूर्वक सजग रहकर अपनी ड्यूटी करने की हिदायत दी। शाम को ही एसपी सिटी विकास चंद्र त्रिपाठी के नेतृत्व में क्षेत्राधिकारी दशाश्वमेध अवधेश पांडेय, क्षेत्राधिकारी भेलूपुर अमरेश सिंह बघेल ने रैपिड एक्शन फोर्स के साथ गोदौलिया, दशाश्वमेध घाट और वहां से अस्सी घाट तक रूट मार्च किया था। अफसरों के निर्देश पर संवेदनशील इलाकों पर पर्याप्त संख्या में पुलिस बल के साथ सादे वेश में भी पुलिसकर्मी लगाए गए हैं। इसके साथ ही बस स्टेशनों, सार्वजनिक स्थानों पर सतर्कता बरती जा रही है। जिले की सीमाओं पर भी नाकाबंदी की गई हैं । शहर के प्रमुख धार्मिक स्थलों की ड्रोन से निगरानी की जा रही है।

Share:

Next Post

मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों से की अपील, कोरोना को परास्त करने में दें अपना सहयोग

Wed Aug 5 , 2020
भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेशवासियों से अपील की है कि सोशल डिस्टेसिंग अर्थात दो-गज की दूरी का ध्यान रखने, सदैव मास्क का उपयोग करने और साबुन या सेनेटाईजर से बार-बार हाथ धोने के नियमों का पालन कर स्वयं की कोरोना से रक्षा करें। इन उपायों से कोरोना किसी के पास फटक नहीं सकता। […]