देश

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान कोरोना पॉजिटिव

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं और डॉक्टर्स की सलाह पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. केंद्रीय पेट्रोलियम, प्राकृतिक गैस और इस्पात मंत्री ने खुद ट्वीट कर ये जानकारी दी है. धर्मेंद्र प्रधान ने ट्वीट कर कहा- कोविड-19 के लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया, जिसमें मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डॉक्टरों की सलाह पर मैं अस्पताल में भर्ती हूं और स्वस्थ हूं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धर्मेंद्र प्रधान ने अपने स्टाफ के अधिकारी को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया था. मालूम हो कि 51 वर्षीय प्रधान भारत दूसरे केंद्रीय मंत्री हैं, जो कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं.

धर्मेंद्र प्रधान से पहले संक्रमित हो चुके हैं अमित शाह

धर्मेंद्र प्रधान से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो चुके हैं. संक्रमित होने की जानकारी मिलते ही गृह मंत्री अमित शाह को गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने ने भी कहा है कि वो पूरी तरह ठीक हैं और डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हुए हैं.

दो केंद्रीय मंत्रियों के अलावा मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और कर्नाटक के पूर्व मुख्यममंत्री सिद्दारमैया भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो चुके हैं. तमिलनाडू के गवर्नर बनवाली लाल पुरोहित भी कोरोनावायरस पॉजिटिव हैं.

Share:

Next Post

थियेटर के मशहूर हस्ती इब्राहिम अल्काजी का निधन, पीएम मोदी और राष्ट्रपति कोविंद ने दुख जताया

Tue Aug 4 , 2020
नई दिल्ली: रंगमंच की दिग्गज हस्ती इब्राहिम अल्काजी का आज निधन हो गया. 94 साल के अल्काजी को आज दोपहर दिल का दौरा पड़ा था. वे राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय (एनएसडी) में सबसे लंबे समय तक निदेशक के पद पर रहे थे. उन्होंने गिरीश कर्नाड के ‘तुगलक’, धर्मवीर भारती के ‘अंधायुग’ जैसे लोकप्रिय नाटकों को प्रस्तुत किया. […]