बड़ी खबर

भाजपा नेता के साथ उदयपुर के आरोपी की तस्वीर वायरल, पार्टी ने संपर्क से किया इनकार


जयपुर । उदयपुर हत्याकांड (Udaipur Massacre) के आरोपी (Accused) रियाज अटारी (Riyaz Attari) और नेता प्रतिपक्ष (Leader of Opposition) गुलाबचंद कटारिया (Gulabchand Kataria) की एक तस्वीर (Picture) सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद (After going viral on Social Media) बड़ा विवाद खड़ा हो गया है (A Big Controversy has Arisen) । हालांकि, पार्टी ने संपर्क से इनकार किया है (Party Denies any Connect) । तस्वीर कथित तौर पर 2018 के एक कार्यक्रम की है।


बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा से जुड़े एक कार्यकर्ता का एक पुराना पोस्ट सामने आया जिसमें उन्होंने रियाज को बीजेपी का कार्यकर्ता बताया है। हालांकि, राजस्थान में बीजेपी ने शनिवार को आरोप का खंडन किया और कहा कि उदयपुर का आरोपी कभी भी पार्टी का सदस्य नहीं रहा है।

राजस्थान भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष एम. सादिक खान ने कहा, “भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है और इसलिए कोई भी आकर हमारे नेताओं के साथ तस्वीरें खींच सकता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह हमारी पार्टी के सदस्य रहे हैं। आरोपी हमारी पार्टी के एक सदस्य कभी नहीं रहा है। राज्य सरकार अपनी विफलता के कारण किसी को जिम्मेदार ठहराना चाहती है। मैं मुख्यमंत्री से अपना पद छोड़ने का अनुरोध करता हूं।”

Share:

Next Post

तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने क्यों कहा- मैं केंद्र में आपकी सरकार गिरा दूंगा

Sat Jul 2 , 2022
हैदराबाद। तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव (Telangana Chief Minister Chandrashekhar Rao) ने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि वह राज्य में अपनी सरकार (own government) गिराने के लिए भाजपा का इंतजार करेंगे। मुख्यमंत्री ने विपक्ष के राष्ट्रपति चुनाव (presidential election) के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा का स्वागत करते हुए कहा, “मैं उस दिन का इंतजार […]