देश

रेलवे में नौकरी का फर्जी विज्ञापन, जांच शुरू

कुन्दन सिंह, न्यूज 24, नई दिल्ली (10 अगस्त): पिछले दिनों रेलवे में भर्तियां के लिए एक दैनिक अखबार में निकाला गया विज्ञापन फर्जी हैं। इस विज्ञापन पर अब खुद रेल मंत्रालय ने साफ किया है कि यह विज्ञापन फर्जी हैं और गलत मकसद से निकाला गया है। रेलवे ने कोई भी भर्ती का इस तरह का विज्ञापन नहीं निकाला है। साथ ही रेलवे के जो भी आधिकारिक भर्तियां आर आर आर बी यानी रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड के माध्यम से निकाली जाती हैं। न कि इस तरह से किसी थर्ड पार्टी एजेंसी के सहारे।

रेलवे बोर्ड के प्रवक्ता आर डी बाजपेई ने न्यूज़24 को बताया कि रेलवे कभी भी इस तरह के पदों के लिए वेकेंसी किसी एजेंसी के सहारे नहीं निकलता। रेलवे की वेकेंसी आरआरबी यानी रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड के सहारे निकाली जाती हैं। मामले का पता चलते ही रेलवे बोर्ड ने विज्ञापन देने वाली अखबार से सम्पर्क कर मामले की जांच शुरू कर दी। रेलवे लोगो से अपील करता है कि किसी भी इस तरह फर्जी विज्ञापन और दलालों के धोखे में न आये।

Share:

Next Post

Janmashtami 2020: जन्माष्टमी पर 27 साल बाद अद्भुत संयोग, इन 5 राशियों के लिए होगा सबसे ज्यादा लाभकारी

Mon Aug 10 , 2020
लड्डू गोपाल का स्पेशल दिन यानि जन्माष्टमी (Janamashtami 2020) का त्योहार इस साल 11-12 अगस्त को मनाया जाएगा. 12 अगस्त को कृतिका नक्षत्र लगेगा और चंद्रमा मेष और सूर्य राशि में संचार करेंगे. इस बार जन्माष्टमी पर वृद्धि योग भी बन रहा है और ज्योतिषाचार्य इस योग को राशियों के लिए काफी महत्वपूर्ण और लाभकारी […]