बड़ी खबर

सीएम धामी से मिले पहले सीडीएस बिपिन रावत के भाई कर्नल विजय रावत


देहरादून । मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushakar singh Dhami) ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि देश के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत (CDS Gen. Bipin Rawat) के भाई कर्नल विजय रावत (Col. Vijay Rawat) ने मुलाकात की (Met), कर्नल विजय रावत जल्द भाजपा (BJP) में ज्वाइन कर सकते हैं (Can Join) ।


मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, दिल्ली में देश के प्रथम सीडीएस और उत्तराखण्ड के अभिमान स्वर्गीय बिपिन रावत जी के भाई कर्नल विजय रावत जी से भेंट की। बिपिन रावत जी व उनके परिवार द्वारा की गई राष्ट्रसेवा को हमारा नमन है। मैं सदैव उनके सपनों के अनुरूप उत्तराखण्ड बनाने हेतु कार्य करता रहूंगा।

बुधवार को हुई इस मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है। यह संभावना जताई जा रही है कि विजय रावत जल्द भाजपा में शामिल हो सकते हैं। इस दौरान विजय रावत ने कहा भी कि हमारे परिवार की विचारधारा बीजेपी से मिलती है। मैं बीजेपी के लिए काम करना चाहता हूं। अगर बीजेपी कहेगी तो मैं चुनाव भी लड़ूंगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि आज विजय रावत से भेंट की। बिपिन रावत व उनके परिवार द्वारा की गई राष्ट्रसेवा को हमारा नमन है। मैं सदैव उनके सपनों के अनुरूप उत्तराखंड बनाने हेतु कार्य करता रहूंगा। 14 फरवरी को उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा। चुनाव के परिणाम 10 मार्च को आएंगे। गौरतलब है कि देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत समेत अन्य 12 अन्य लोगों का आठ दिसंबर 2021 को कुन्नूर हेलीकॉप्टर हादसे में निधन हो गया था।

Share:

Next Post

ICC Test Ranking: कप्तानी छोड़ने के बाद कोहली की रैंकिंग में हुआ सुधार, पंत ने भी 10 स्थान की छलांग लगाई

Wed Jan 19 , 2022
दुबई। भारत को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से शिकस्त मिली। केपटाउन में खेले गए आखिरी टेस्ट में विराट कोहली की जुझारू पारी और ऋषभ पंत की सेंचुरी काम नहीं आई और दक्षिण अफ्रीका ने सात विकेट से हराया। हालांकि, इस टेस्ट में खेली गई पारी से कोहली और […]