देश

18 साल के लड़के ने 3 दिन तक किया 14 साल की लड़की का ट्रक में रेप, हत्या कर चंबल में फेंकी लाश

ग्वालियर। ग्वालियर (Gwalior) में दिल दहलाने वाला मामला आया सामने, जहा एक किशोर ने नाबालिग के साथ (Minor Girl Raped) तीन दिन तक ट्रक (Truck) में रेप किया। जिसके बाद जैसी ही पुलिस को खबर लगी वैसे ही उसने लड़की का गला घोंट दिया और लाश चंबल नदी में फेंक दिया। आरोपी किशोर अब पुलिस गिरफ्त में है और छात्रा की लाश नदी में तलाशी जा रही है।

27 दिसंबर को ग्वालियर जिले से लापता हुई14 साल की नाबालिग छात्रा की गुमशुदगी का राज खुल गया है। इसके पीछे दिल दोस्ती और धोका की कहानी सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, नाबालिग को पास के गांव में रहने वाला लकड़ा अगुआ कर ले गया था। उसे तीन दिन तक अपने दोस्त के साथ ट्रक में ग्वालियर से फर्रूखाबाद घुमाया और प्यार के नाम पर बार बार रेप करता रहा। तीन दिन बाद 29 दिसंबर की रात नाबालिग की हत्या कर लाश भिंड जिले में चंबल नदी में फेंक दी। छात्रा के मोबाइल चेटिंग के जरिए पुलिस ने आरोपी और उसके 2 मददगार दोस्तों को दबोच लिया है। पुलिस अब नाबालिग की लाश को बरामद करने के लिए चंबल नदी में तलाश कर रही है।

बता दे कि ग्वालियर जिले के आंतरी थाना क्षेत्र के कछौआ गांव में रहने वाली 14 साल की नाबालिग छात्रा 27 दिसंबर को अचानक लापता हो गई थी। काफी खोजबीन के बाद नाबालिग का सुराग नहीं लगा तो परिवार ने आंतरी थाना में गुमशुदगी दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने छात्रा के अपहरण का मामला दर्ज कर जांच किओ तो खुलासा हुआ कि नाबालिग छात्रा की बड़की सराय निवासी 18 साल के अजीत रजक से दोस्ती थी। पुलिस ने सायबर टीम के जरिए छात्रा के मोबाइल की डिटेल निकलवाई, जिसके आधार पर खुलासा हुआ कि 27 दिसंबर को अजीत ने छात्रा को बुलाया था।

आंतरी पुलिस ने रविवार दोपहर अजीत को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो नाबालिग छात्रा के साथ हुए जुल्म की दास्तान सामने आ गई। अजीत ने 27 दिसंबर को नाबालिग छात्रा को हाइवे पर मिलने बुलाया था। छात्रा पहुंची तो अजीत के साथ ही उसके ड्राइवर दोस्त आकाश बघेल और गोलू बघेल मौजूद थे। अजीत और नाबालिग छात्रा ट्रक में बैठकर घर से भाग निकले। ट्रक में ही अजीत ने ग्वालियर से फारूर्खाबाद तक दो चक्कर लगाए, इस दौरान अजीत ने ट्रक में नाबालिग छात्रा से लगातार रेप किया। उसी दौरान उसे जानकारी मिली कि छात्रा के परिवार ने पुलिस में FIR दर्ज करवा दी. अपहरण का मामला दर्ज होने पर अजीत डर गया, छात्रा भी उसका विरोध कर रही थी। 29 दिसंबर की रात फारूर्खाबाद (farurkhabad) से लौटते समय अजीत ने छात्रा की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद भिंड के पास चंबल नदी में लाश फेंक दी। पूरी कहानी खुद आरोपी अजीत ने पुलिस को सुनाई। उसके बाद पुलिस ने उसके दोनों दोस्त आकाश और गोलू को भी गिरफ्तार कर लिया।

Share:

Next Post

MP में फिर पावर में आए पूर्व सरपंच, मिले प्रशासकीय और वित्तीय अधिकार

Mon Jan 17 , 2022
भोपाल। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में फिर पूर्व सरपंच पावरफुल हो गए हैं। सरकार द्वारा सभी पूर्व सरपंचो को पंचायत, जनपद पंचायत और जिला पंचायत (Panchayat, Janpad Panchayat, Zilla Panchayat) स्तर वित्तीय अधिकार दिए गए हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने आज प्रशासकीय समिति और प्रधानों के साथ वर्चुअल मीटिंग (virtual […]