खेल देश

ये हैं 6 भारतीय क्रिकेटर्स, जो Bachelor हैं पर Single नहीं, इन हसीन गर्लफ्रेंड्स के इश्क में है गिरफ्तार

नई दिल्ली । टीम इंडिया (Team India) में कई ऐसे प्लेयर्स (players) हैं जिनका मैदान के अलावा मोहब्बत की पिच पर भी काफी जलवा है. इन खिलाड़ियों की भले ही ही अब तक शादी नहीं हुई है, लेकिन वो अपना रिलेशनशिप स्टेटस ‘सिंगल’ रखना पसंद नहीं करते. आइए नजर डालते हैं उन 6 भारतीय क्रिकेटर्स पर जो हसीन गर्लफ्रेंड्स के इश्क में गिरफ्तार हैं.

ऋषभ पंत (Rishabh Pant)


टीम इंडिया (Team India) के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant ) ने जनवरी 2020 में ऑस्ट्रेलिया टूर (Australia Tour) से लौटने को बाद इंस्टाग्राम पर ईशा नेगी (Isha Negi) के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘मैं तुम्हें खुश रखना चाहता हूं क्योंकि तुम्हारी वजह से मैं खुश हूं.’ ईशा और पंत पिछले कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. पेशे से ईशा इंटीरियर डिजाइनर हैं और देहरादून की रहने वाली हैं. एमिटी यूनिवर्सीटी से पढ़ी हुई इशा नेगी बेहद खूबसूरत हैं और वो किसी मॉडल से कम नहीं हैं.


केएल राहुल (KL Rahul)


भारतीय ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) बल्लेबाजी के साथ-साथ अपने लव लाइव को लेकर चर्चा में रहते हैं. लंबे वक्त से उनके और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के अफेयर की खबरें आ सामने रही है. हालांकि अब तक दोनों में से किसी ने रिश्ते पर ऑफिशियल मुहर तो नहीं लगाई है लेकिन सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे से प्यार का इजहार करने में गुरेज नहीं करते. गौरतलब है कि अथिया मशहूर बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की बेटी हैं.

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw)


यंग क्रिकेटर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को लेकर इस खबर ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं कि वो टीवी एक्ट्रेस प्राची सिंह (Prachi Singh) को डेट कर रहे हैं. उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से अक्सर ऐसा महसूस होता है. हालांकि पृथ्वी और प्राची में से किसी ने भी अपने रिश्तों को लेकर कुछ भी पुष्टि नहीं की है और न ही ऐसी किसी बात से इनकार किया है.

ईशान किशन (shan Kishan)


ईशान किशन (Ishan Kishan) की रूमर्ड गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) पेशे मॉडल हैं. वो साल 2017 में फेमिना मिस इंडिया फाइनलिस्ट (Femina Miss India Finalist) रह चुकी हैं और 2018 में मिस सुपरनेशनल इंडिया (Miss Supernational India) अवॉर्ड जीत चुकी हैं. अभी तक ईशान और अदिति ने अपने रिलेशन की आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं की है.

राहुल चाहर (Rahul Chahar)


टीम इंडिया (Team India) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की तरफ से खेलने वाले गेंदबाज राहुल चाहर (Rahul Chahar) ने साल 2019 में अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड से ईशानी (Ishani) सगाई की थी, अब देखना है कि ये कपल कब सात फेरे लेता है.

दीपक चाहर (Deepak Chahar)


चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के धाकड़ क्रिकेटर दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ खेले गए मैच के बाद सरेआम दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम (Dubai International Stadium) के स्टैंड्स में अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) को प्रपोज किया और सगाई की अंगूठी पहनाई. जया ने भी ‘हां’ ने जवाब दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ.

Share:

Next Post

MP : खंडवा में कम नहीं हुई हर्ष-अर्चना के बीच खटास

Sun Oct 17 , 2021
भाजपा के लिए खंडवा सीट हलवा नहीं…. सीएम की सभा में अर्चना ने नाम तक नहीं लिया हर्ष चौहान का इंदौर। भले ही भाजपा (BJP) दावा कर रही हो कि खंडवा (Khandwa) में अब सबकुछ ठीक है और हमारा प्रत्याशी ही चुनाव जीतकर आ रहा है, लेकिन अंदर ही अंदर कुछ और पक रहा है, […]