इंदौर

2 मरीजों के चक्कर में 9 घर कैद, कलेक्टर ने एक तरफ से खुलवाकर गेट लगवाया

नार्थ राजमोहल्ला में कलेक्टर का दौरा… रहवासियों ने आपत्ति ली तो बोले-मैंने ऐसा तो नहीं कहा था
एसडीएम को फटकारा, ड्राप गेट लगाने के दिए निर्देश
इंदौर। आज सुबह दौरे पर निकले कलेक्टर (Collector) को नार्थ राजमोहल्ला (North Rajmohalla) में रहवासियों ने रोक लिया। उनका कहना था कि गली नंबर 1 में दो पेशेन्ट है। उनके चक्कर में पूरे 9 घरों के लोगों को कैद कर दिया है। बाद में कलेक्टर ने बेरिकेड्स हटवाकर गेट लगवाया।

कल नगर निगम (municipal Corporation) के कर्मचारियों ने नार्थ राजमोहल्ला (North Rajmohalla)  की गली नंबर 1 को ऐसा पैक कर दिया था कि कोई आ-जा नहीं सके। यहां 2 घरों में पेशेन्ट थे। बाकी लेागों ने आपत्ति ली तो उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसा ही आदेश हैं। आज सुबह जब कलेक्टर मनीषसिंह (Collector Manish Singh) यहां दौरा करने पहुंचे तो हर्ष नीमा और संजय नीमा के साथ रहवासियों ने कहा कि गली को पैक कर देने से दूसरे लोग परेशान हो रहे हैं। इस कारण यहां फल-सब्जी के ठेले और दूध वाले नहीं आ रहे हैं। यहां तक कि कचरा गाड़ी नहीं आएगी और न ही सेनेटाइजेशन हो पाएगा। इस पर कलेक्टर ने तुरंत वहां से बेडिकेड्स हटाने को कहा और एक ड्राप गेट लगवा दिया, ताकि वहां वाहन आ-जा सके। कलेक्टर ने साथ चल रहे अधिकारियों से कहा कि एक ओर से पैक करे और दूसरी ओर एक गेट लगवाकर एक्जिट की व्यवस्था रखी जाए।

 

Share:

Next Post

साल 2021 का पहला और आखिरी चंद्रग्रहण आज, जानें भारत में कहां देखा जा सकेगा blood Moon

Wed May 26 , 2021
साल 2021 का पहला पूर्ण चंद्रग्रहण (Full lunar eclipse) 26 मई यानी आज होगा। पूर्ण चंद्रग्रहण को सुपरमून और ब्लड मून भी कहा जा रहा है। ब्लड मून की अवधि केवल 14 मिनट ही है। ब्लड मून के समय चंद्रमा सुर्ख लाल हो जाएगा। हालांकि ब्लड मून भारत में नहीं देखा जाएगा। भारत में यह […]