बड़ी खबर

नितिन गडकरी कोरोना पॉजिटिव, सोमवार को संसद में भाग लिया था


नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने ट्वीट किया कि उन्हें कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है। वे 63 वर्षीय है, जो सड़क परिवहन और राजमार्ग, सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम विभागों को संभालते हैं। उनसे पहले, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और कम से कम दो दर्जन सांसदों सहित सात केंद्रीय मंत्री इस बीमारी से संक्रमित हो चुके हैं।
सोमवार को मानसून सत्र शुरू होने से पहले आयोजित किए गए सांसदों के अनिवार्य परीक्षण में, लोकसभा के 17 सदस्यों और राज्यसभा के आठ सदस्यों का परीक्षण सकारात्मक रहा है। उस समय श्री गडकरी का परीक्षण नकारात्मक आया था। उनका सकारात्मक परिणाम नागपुर में आयोजित एक परीक्षण से आया है। श्री गडकरी ने सोमवार को संसद में भाग लिया था।

गडकरी ने अपने ट्वीट में लिखा “कल, मैं कमजोर महसूस कर रहा था और मैंने अपने डॉक्टर से परामर्श किया। मेरे चेक अप के दौरान, मुझे COVID 19 पॉजिटिव का परीक्षण किया गया है। मैं इस समय सभी के आशीर्वाद और शुभकामनाओं के साथ अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है” ।

एक दूसरे ट्वीट में, उन्होने सुझाव दिया कि जो कोई भी उसके संपर्क में आया, वह सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करे।

“मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं, सावधान रहें और प्रोटोकॉल का पालन करें। सुरक्षित रहें,”।

अमित शाह के अलावा, जिन केंद्रीय मंत्रियों ने पहले वायरस का अनुबंध किया था, उनमें जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, आयुष मंत्री शिरपद नाइक, कनिष्ठ कृषि मंत्री कैलाश चौधरी, भारी उद्योगों के लिए कनिष्ठ मंत्री और संसदीय मामलों के मंत्री अर्जुन राम मेघवाल और पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान शामिल हैं।

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

Share:

Next Post

अफ्रीका में इंटरनेट नहीं होने की स्‍थ‍िति में टीवी के सहारे बच्चों की हो रही पढ़ाई

Thu Sep 17 , 2020
नैरोबी । अफ्रीका जहां इन दिनों बच्चों की शिक्षा और मनोरंजन दोनों का साधन टीवी बना हुआ है। लोगों के पास गरीबी के चलते और यहां के कई देशों के पास इंटरनेट की सामान्‍य व्‍यवस्‍था न होने की स्‍थिति में अब सरकार ने कोरोना काल में इस बच्‍चों को टीवी से ही घर बैठे शिक्ष‍ित […]