विदेश

भारतवंशी पत्रकार तेजिंदर का अमेरिका में निधन, पेंटागन ने जताया शोक

वाशिंगटन। व्हाइट हाउस (White House) के अनुभवी पत्रकार और भारत-अमेरिकी संवाद समिति के संपादक व संस्थापक तेजिंदर सिंह का अमेरिका(America) में निधन(Death) हो गया है। तेजिंदर सिंह ने वाशिंगटन स्थित स्वतंत्र मीडिया संगठन और इंडिया-अमेरिका टुडे की स्थापना की। अमेरिकी रक्षा मंत्रालय US Department of Defense (Pentagon) के प्रेस सचिव जॉन किर्बी (Press Secretary John Kirby) ने उनके निधन पर शोक जताया है।



बयान जारी कर कहा, तेजिंदर सिंह के निधन की घोषणा करते हुए हम काफी दुखी हैं। उनकी आत्मा को शांति मिले। सिंह के निधन पर जॉन किर्बी ने कहा, वे 2011 में पेंटागन के संवाददाता थे और मैंने इस मंच से उनसे बात की है। वे सचमुच एक सज्जन इंसान थे। वे कठिन सवाल पूछते थे और अच्छी सामग्रियां मुहैया कराते थे। वे हम सबको बहुत याद आएंगे। सिंह एशियाई अमेरिकी पत्रकार संगठन (एएजेए-डीसी) के उपाध्यक्ष (प्रिंट) भी थे।

Share:

Next Post

लीक हुआ कोहली-शास्त्री की बातचीत का आडियो, सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल

Thu Jun 3 , 2021
नई दिल्ली। न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के लिए टीम इंडिया (Team India) पूरी तरह से तैयार है. डब्ल्यूटीसी (WTC) का फाइनल 18 से 22 जून तक साउथेम्प्टन में खेला जाएगा. भारतीय टीम को इंग्लैंड (England) पहुंचने के बाद पृथकवास से गुजरना होगा और इसमें से तीन दिन होटल में ही […]