• img-fluid

    Porn Movie Case : पति Raj Kundra की कंपनी से Shilpa Shetty का इस्तीफा, पुलिस कर रही है मामले की जांच

  • July 24, 2021

    मुंबईः शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) आज-कल सुर्खियों छाए हुए हैं. एक्ट्रेस के पति को मुंबई क्राइम ब्रांच ने अश्लील वीडियो बनाने और मोबाइल ऐप्स के जरिए उन्हें जारी करने जैसे संगीन आरोप के चलते गिरफ्तार किया है.

    जब से क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को गिरफ्तार (Raj Kundra Arrest) किया है, हर रोज मामले से जुड़े नए-नए खुलासे हो रहे हैं. अब मुम्बई क्राइम ब्रांच की टीम ने शक जाहिर किया है कि राज कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज में शिल्पा शेट्टी पहले एक बड़े पद पर थीं. लेकिन, बाद में उन्होंने कंपनी से इस्तीफा दे दिया.

    मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, जब 2020 में महाराष्ट्र साइबर सेल ने 7 OTT प्लेटफार्म को नोटिस जारी किया था, उसके बाद शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा की कंपनी से इस्तीफा दे दिया. क्राइम ब्रांच इस बात की भी जांच कर रही है हाल के दिनों में किन-किन लोगों ने राज कुंद्रा की कंपनी को छोड़ा है. मुम्बई क्राइम ब्रांच की जांच में यह बात भी सामने आई है कि राज कुंद्रा के JL Stream App कंपनी की शिल्पा शेट्टी ब्रांड अम्बेसेडर भी हैं.


    इस कंपनी की भी जांच क्राइम ब्रांच की टीम कर रही है. पोर्न रैकेट मामले में मुम्बई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा की कंपनी वियान के डायरेक्टर्स और अन्य कमर्चारियों को समन भेजा है. समन भेजकर कंपनी के आईटी और फाइनेंस विभाग के डायरेक्टर्स और कर्मचारियों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. आज इन सभी से क्राइम ब्रांच दफ्तर में पूछताछ हो सकती है.

    बता दें, हाल ही में राज को लेकर क्राइम ब्रांच की टीम उनके घर भी गई थी. जहां राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी से आमने-सामने बैठाकर पूछताछ भी की गई. वहीं वियान इंडस्ट्रीज से अपने इस्तीफे के चलते शिल्पा शेट्टी भी क्राइम ब्रांच के शक के घेरे में हैं. इसके अलावा राज कुंद्रा के अकाउंट से सट्टेबाजी कंपनी में भी बड़े अमाउंट के ट्रांसफर होने की बात सामने आई है.

    Share:

    बाढ़ प्रभावित महाराष्ट्र में 89 हजार लोग बेघर, अब तक 150 की मौत

    Sat Jul 24 , 2021
    मुंबई। महाराष्ट्र (Maharashtra) में बारिश (Rain) और बाढ़ प्रभावित (Flood affected) जिलों (Districts) ने एक गंभीर स्थिति पेश की, जिसमें 89,000 से अधिक लोगों (89,000 People) को निकाला गया (Resqued) और अब तक 150 की मौत हो गई। अब केवल इस विचार से जूझना शुरू हो गया कि उनका जीवन का पुनर्निर्माण कैसे किया जाए। […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved