मनोरंजन

फिल्म ‘चेहरे’ के लिए अमिताभ बच्चन ने नहीं ली फीस, सेट तक आने-जाने का खर्चा भी खुद उठाते थे

मुंबई। बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) यूं ही नहीं शहंशाह कहलाते हैं। उनका काम और दरियादिली से लोग खुश होकर उनको सम्मान देने के लिए उन्हें इस नाम से बुलाते हैं। इसी बीच अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक बार फिर से कुछ ऐसा कर दिया है, जिसकी तारीफें हर जगह होने लगी है। खबर है कि बिग बी ने फिल्म  ‘चेहरे’ (Chehre) के लिए डायरेक्टर से काम करने का फीस तक नहीं लिया है। इतना ही नहीं उन्होंने शेट तक जाने के लिए खुद अपना पैसा खर्च किया। 

‘चेहरे’ की स्क्रिप्ट पर फिदा हैं अमिताभ बच्चन
फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने कहा,” फिल्म चेहरे (Chehre) के लिए अमिताभ ने एक पैसा भी नहीं लिया है। क्योंकि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत इंटरेस्टिंग लगी की उन्होंने इसके लिए एक भी पैसा लेने से उचित नहीं समझा और इनकार कर दिया। 


सेट तक आने-जाने का खर्चा खुद उठाते थे अमिताभ बच्चन
आनंद पंडित आगे बताते हैं कि अमिताभ अपने लाइफ में बहुत ही प्रोफेशनल हैं। वह कभी भी अपने लोगों को परेशान नहीं देख सकते हैं। वो कहते हैं कि अमिताभ सर इतने प्रोफेशनल हैं कि सेट तक आने और जाने का खर्चा भी वे खुद ही भरते थे। यहां तक कि विदेशी लोकेशंस पर फिल्म की शूटिंग के लिए जाने के लिए भी अमिताभ खुद ही चार्टर प्लेन का खर्च उठाते थे।’ आनंद पंडित  ने खुलासा किया कि टैक्स बुक भरते वक्त किसी भी तरह की समस्या ना आए तो इसलिए हमने अमिताभ के नाम के आगे फ्रेंडली अपीयरेंस लिखने का फैसला किया है। 

27 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म चेहरे
फिल्म ‘चेहरे’ (Chehre) 27 अगस्त को सिनेमाघरों में  रिलीज होने वाला है। फिल्म का ट्रेल धांसु टेलर देखने के बाद दर्शक फिल्म देखने के लिए लंबे समय से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ  इमरान हाशमी भी लीड रोल में हैं। फिल्म का डायरेक्शन रूमी जाफरी ने किया है। कोविड -19 महामारी के बीच सिनेमाघरों में रिलीज होने पर निर्देशक उत्साहित होने के साथ-साथ थोड़ा नर्वस भी हैं। 

Share:

Next Post

Share Market : 56 हजार के पार हुई सेंसेक्स की शुरुआत, निफ्टी में भी मजबूती

Wed Aug 25 , 2021
नई दिल्ली। आज सप्ताह के तीसरे कारोबारी दिन यानी बुधवार को शेयर बाजार हरे निशान पर खुला। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज का प्रमुख इंडेक्स सेंसेक्स 124.90 अंक (0.22 फीसदी) ऊपर 56083.88 के स्तर पर खुला। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी 45.80 अंकों (0.28 फीसदी) की बढ़त के साथ 16670.40 के स्तर पर खुला। कारोबार के दौरान […]