देश मध्‍यप्रदेश

श्योपुर के विधायक फिर हुए बेकाबू, सबके सामने तहसीलदार से की तू-तड़ाक

श्योपुरः श्योपुर से कांग्रेस विधायक और अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले बाबू जंडेल एक बार फिर विवाद में घिरते नजर आ रहे हैं. दरअसल कांग्रेस विधायक ने सार्वजनिक तौर पर ना सिर्फ बड़ौदा तहसीलदार के साथ ना सिर्फ तू-तड़ाक की बल्कि उन्हें अपशब्द भी कहे. कांग्रेस विधायक द्वारा तहसीलदार के साथ बदतमीजी करने का वीडियो भी सामने आया है.

राहत कार्यों को लेकर भिड़े विधायक
दरअसल विधायक बाबू जंडेल श्योपुर के बड़ौदा इलाके में बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने वार्ड 15 में बाढ़ पीड़ितों के लिए सरकार द्वारा चलाए जा रहे राहत और पुनर्वास कार्यों की जानकारी ली. इस दौरान लोगों ने बताया कि उन्हें राहत के तहत आटा और खाद्यान नहीं मिला है. इस पर विधायक बाबू जंडेल ने मौके पर ही बड़ौदा तहसील के प्रभारी भरत नायक को फोन मिलाया और बाढ़ पीड़ितों को आटा और खाद्यान नहीं मिलने की बात कही.

जिस पर तहसीलदार ने कहा कि सभी लोगों को राहत सामग्री दी गई है. हालांकि लोगों ने इससे इंकार किया. इसके बाद विधायक बाबू जंडेल बाढ़ पीड़ितों के साथ तहसीलदार भरत नायक के पास पहुंच गए. जब बाढ़ पीड़ितों ने तहसीलदार के सामने ही राहत सामग्री नहीं मिलने की बात दोहराई तो विधायक बाबू जंडेल अपना आपा खो बैठे और सभी के सामने तहसीलदार से तू तड़ाक करने लगे.


गुस्से में कांग्रेस विधायक ने तहसीलदार को सभी के सामने 500 रुपए में बिकने वाला और भ्रष्टाचारी कह दिया. साथ ही तहसीलदार से कुर्सी छोड़ने की मांग कर डाली. कांग्रेस विधायक ने श्योपुर के पूर्व एडीएम रूपेश उपाध्याय के लिए भी अपशब्दों का इस्तेमाल किया. वहीं श्योपुर कलेक्टर की तारीफ की और तहसीलदार को उनसे सीख लेने की बात कही. कांग्रेस विधायक द्वारा तहसीलदार के साथ बदतमीजी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

कुर्ता फाड़कर आ चुके हैं चर्चा में
कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल बीते दिनों उस वक्त भी चर्चा में आए थे, जब उन्होंने बाढ़ पीड़ितों को तत्काल राहत ना मिलने पर विधानसभा परिसर में अपना कुर्ता फाड़ लिया था. विधायक ने कहा कि मेरी विधानसभा के लोगों के पास पहनने के लिए कपड़े नहीं है तो ऐसे में मैं कपड़े कैसे पहन सकता हूं? विधायक ने आरोप लगाया था कि सरकार सिर्फ हवाई दौरे कर रही है लेकिन बाढ़ पीड़ितों को मदद नहीं मिल पा रही है. इस पर शिवराज सरकार में कृषि मंत्री कमल पटेल ने पलटवार करते हुए कहा था कि कांग्रेसी कार्यकर्ता सत्ता जाने से बौखलाए हुए हैं. जनता को भ्रमित करने के लिए नौटंकी कर रहे हैं.

Share:

Next Post

तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम जेठालाल ने बिना जिम गए घटाया 10 kg वजन, आप भी जानें

Thu Aug 26 , 2021
नई दिल्ली: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हर घर में पसंद किया जाने वाला शो है। ये शो 13 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की लंबी-चौड़ी […]