जबलपुर न्यूज़ (Jabalpur News)

रात में खाना खाकर सोया सुबह पेड़ में लटका मिला शव

  • घमापुर व्हीएफजे क्षेत्र की घटना, मर्ग कायम कर जांच में जुटी पुलिस

जबलपुर। घमापुर थाना क्षेत्रातंर्गत व्हीएफजे हाथीटोल इलाके में रहने वाला एक युवक बीती रात खाना खाकर अपने कमरे में सो गया। सुबह जब परिजन उठे तो उन्होने देखा कि युवक का शव घर के पीछे लगे नीम के पेड़ में बने तार के फंदे पर झूल रहा है। जिसके बाद तत्काल ही मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई कर शव को पीएम के लिये भिजवाते हुए मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।



पुलिस ने बताया कि व्हीएफजे हाथीटोल निवासी सचिन बाल्मीक ने सूचना दी कि बीती रात उसके चाचा के लड़का 20 वर्षीय विशाल बाल्मीक अपने घर में खाना खाकर सोने चला गया था। वहीं घर के अन्य परिजन भी अपने-अपने कमरे में सोने चले गये। सुबह जब वह उठा तो देखा कि पीछे का दरवाजा बाहर से बंद था। उसने साईड से जाकर देखा तो उसका चचेरा भाई विशाल पीछे लगे नीम के पेड़ पर तार के फंदे पर लटका हुआ था, जिसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई कर मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

Share:

Next Post

पानी की किल्लत, सड़कों पर उतरे लोग

Sun Aug 29 , 2021
भटौली में खाली बर्तन रखकर मार्ग किया जाम जबलपुर। नर्मदा नदी से लगा हुआ भटौली के काली धाम व समीप के खिरखा मोहल्ला के लोग पानी के लिए चार-पांच दिनों से परेशान है क्षेत्र निवासियों को कहना है कि 4 दिन पहले नगर निगम द्धारा लगाया गया बोर सबमर्सियल पंप चोरी हो गया। जिसकी शिकायत […]