मनोरंजन

कटरीना कैफ को छूने पड़े अक्षय कुमार के पैर, जानें एक्टर ने ऐसा क्या कह दिया

मुंबई: कटरीना कैफ और अक्षय कुमार अपनी फिल्म सूर्यवंशी का प्रमोशन करने में लगे हुए हैं. दोनों हाल ही में द कप‍िल शर्मा शो में इसी सिलसिले में पहुंचे जहां, जोक्स और डांस परफॉर्मेंस ने शो का एंटरटेनमेंट लेवल ही बढ़ा दिया. इस मस्ती मजाक के माहौल में एक पल ऐसा भी देखने को मिला जब कटरीना ने अपने को-स्टार अक्षय के पैर छुए.

दरअसल, शो में एंट्री के बाद कटरीना ने सभी को ग्रीट किया लेक‍िन वे अक्षय को भूल गईं. इसपर अक्षय कटरीना की टांग खींचते हुए कहते हैं- ‘आप लोगों ने एक बात नोट की होगी कटरीना जैसे ही शो में आईं उन्होंने सभी को हैलो बोला, मुझसे मिली ही नहीं, ये है सीन‍ियर्स की इज्जत’. कटरीना भी दो कदम आगे निकलीं. उन्होंने अक्षय की हां में हां मिलाते हुए उन्हें हैलो-हाय नहीं बल्क‍ि भारतीय संस्कारों के अनुसार सीधे उनके पैर छूए.


कप‍िल की भी खींची टांग
अक्षय को ग्रीट करने का कटरीना का यह तरीका देख अर्चना पूरन सिंह समेत वहां बैठे सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लगे. इस मस्ती की भीड़ में कटरीना और अक्षय ने शो में डांस परफॉर्म भी किया. द कप‍िल शर्मा शो में अक्षय कुमार ने कप‍िल शर्मा की भी खूब चुटकी ली थी. उन्होंने कप‍िल से कहा मैं तेरे शो में आता हूं तो पैसे नहीं लेता, तू भी मेरी फिल्म में बिना पैसे के आ जा.

सूर्यवंशी को मिल रहा ऐसा रिव्यू
फिल्म सूर्यवंशी की बात करें तो यह फिल्म 5 नवंबर को थ‍िएटर्स में रिलीज हो गई है. फिल्म को क्रिट‍िक्स का अच्छा रिव्यू नहीं मिला है पर कमर्श‍ियली फिल्म अच्छी कमाई कर रही है.

Share:

Next Post

किचन बनाते समय इन बातों का रखें खास ख्याल, वरना हो सकते हैं कंगाल

Mon Nov 8 , 2021
नई दिल्ली । वास्तु शास्त्र (Vaastu Shaastra) में दिशाओं का बहुत महत्व माना जाता है और घर में रसोई (Kitchen) बहुत ही महत्वपूर्ण स्थान मानी जाती है. हर दिशा के अलग महत्व होते हैं, इसलिए घर में हर स्थान का निर्माण दिशा के अनुसार होना बहुत जरूरी होता है. घर की रसोई का काम ज्यादातर […]