देश राजनीति

पीएम पर निशाना: पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने कहा- ओमिक्रॉन से ज्यादा खतरनाक है ‘ओ मित्रों’

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता (Senior Congress leader) शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर निशाना साधा। कटाक्ष करते हुए कहा कि ओमिक्रॉन से ज्यादा खतरनाक (more dangerous omicron) ओ मित्रों (o mitron) है। इससे ध्रुवीकरण में बढ़ोतरी हुई और लोकतंत्र कमजोर हो रहा है। आरोप लगाया कि आडंबरपूर्ण शब्द समाज को बांटने और घृणा फैलाने में लिप्त है।


पूर्व केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट किया, ओमिक्रॉन से ज्यादा खतरनाक ओ मित्रों है। हम प्रतिदिन देख रहे हैं कि ध्रुवीकरण, घृणा, कट्टरता में वृद्धि हो रही है, संविधान के साथ धोखा हो रहा है। इस वायरस का हल्का संस्करण नहीं है।

वहीं ट्वीट पर भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने आलोचना करते हुए पूछा, क्या कांग्रेस कोविड महामारी को राजनीति से ऊपर रख सकती है। पहले कांग्रेस ने वैक्सीन को लेकर संदेह पैदा किया और अब ओमिक्रॉन को खतरनाक नहीं बता रही है। इसी तरह से अखिलेश ने सीएए को कोविड से खतरनाक बताया था। क्या इन लोगों को अपनी जिम्मेदारी का एहसास है? बता दें कि मित्रों का मतलब दोस्त होता है, जिसका इस्तेमाल मोदी अपने पूर्व के भाषणों में करते रहे हैं।

Share:

Next Post

airtel में एक अरब डॉलर तक निवेश करेगा google, भारत में 5G को बढ़ावा देने के लिए दोनों कंपनियां एक साथ करेंगी काम

Tue Feb 1 , 2022
मुम्बई। भारत (India) के डिजिटल इकोसिस्टम (digital ecosystem) के विकास में तेजी लाने के लिए और भविष्य को ध्यान में रखते हुए, एयरटेल और गूगल (airtel and google) ने लंबे समय के लिए एक समझौता किया है। इस साझेदारी (Partnerships) के हिस्से के रूप में गूगल ने अपने ‘गूगल फॉर इंडिया डिजिटलाइजेशन फंड’ (Google for […]