टेक्‍नोलॉजी

इन शानदार Earbuds पर मिल रहा है 70% तक डिस्काउंट…

नई दिल्ली। स्मार्टफोन की बढ़ती जरुरत के उसके बढ़ते उपयोग में आसानी के लिए स्मार्टफोन यूजर्स कुछ जरुरी ऐक्सेसरी का जमकर इस्तेमाल करते है, इसी क्रम में स्मार्टफोन्स के लिए सबसे जरूरी ऐक्सेसरी ब्लूटूथ इयरबड्स हैं। इस वक्त बाजार में हर कंपनी के हर रेंज के इयरबड्स मौजूद हैं, अगर आप कम कीमत में बेस्ट क्वॉलिटी वाले ब्लूटूथ इयरबड्स की तलाश कर रहे हैं, तो हम यहाँ आपकी थोड़ी मदद करने वाले है। यहाँ हम आप को कुछ चुनिंदा और जबर्दस्त इयरबड्स के बारे में बता रहे हैं, ताकि आप को बेस्ट साउंड क्वॉलिटी वाले ब्लूटूथ इयरबड्स ख़रीदने में मदद प्राप्त हो।

इन Earbuds में आपको ब्लूटूथ वर्जन 5.0 के साथ 10 मीटर की वायरलेस रेंज प्राप्त होती है, बैटरी बैकअप की बात करें तो इन बड्स को आप एक बार 2 घंटे चार्ज करके 20 घंटे का प्लेबैक इस्तेमाल कर सकते है। यह इयरबड्स पूरी तरीके से वायरलेस है, इस इयरबड्स में आपको 550 mAh की बैटरी के साथ टाइप C चार्जिंग पोर्ट प्राप्त होता है। वहीं इन इयरबड्स को अभी ऑर्डर करने पर आपको मिल रहा है 70% तक डिस्कॉउंट।

तो आप भी इन शानदार प्रोडक्ट को घर बैठे अभी ऑर्डर कर सकते हैं Amazon से, और पाइए बेहतर इयरबड्स वो भी बेहद कम कीमत में..

Share:

Next Post

सरकार ने फिर किया विंडफॉल टैक्स में बदलाव, डीजल और जेट फ्यूल पर टैक्‍स घटाया

Wed Aug 3 , 2022
नई दिल्‍ली: सरकार ने घरेलू बाजार में पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों को काबू में रखने के लिए 1 जुलाई को इनके निर्यात पर लगाए विंडफॉल टैक्स (Windfall Tax) में संसोधन किया है. सरकार ने क्रूड, डीजल और जेटफ्यूल (ATF) पर लगने वाले विंडफॉल टैक्स में संसोधन के संबंध में मंगलवार को नोटिफिकेशन जारी किया. मनीकंट्रोल […]