मनोरंजन

सेंट्रल इंडिया में आमिर से आगे निकले अक्षय

  • रक्षाबंधन से ही अब उम्मीदें

इन्दौर। सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर मालिक (single screen theater owner) और वितरकों के बीच असंमजस के हल के बाद सीआई में आमिर खान की फिल्म ‘लालसिंह चड्ढा’ (Aamir Khan’s film ‘Lal Singh Chaddha’) से आगे अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ (Akshay Kumar’s film ‘Rakshabandhan’) चल रही है। दोनों ही फिल्मों के एक दिन के कलेक्शन (collection) की बात की जाए, तो दर्शकों ने अक्षय की फिल्म को चुना है।

मिनिमम गारंटी (minimum guarantee) की असहमति पर निकले हल के बाद अधिकतर सीआई सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों ने अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ को लगाया है और ये फिल्म उनके लिए फायदेमंद भी साबित हुई है। गुरुवार को रिलीज हुई दोनों फिल्मों में से अक्षय की ‘रक्षाबंधन’ को दर्शकों ने पसंद किया है। फिल्म के एक दिन के सीआई कलेक्शन 45 लाख रहे हैं।


वहीं, आमिर खान की ‘लालसिंह चड्ढा’ 40 लाख ही बटोर पाई है। फिल्म कारोबारियों के मुताबिक, आज और आने वाली छुट्टियों में भी दर्शकों की पहली पसंद अक्षय की फिल्म ही होगी। सिंगल स्क्रीन्स के अलावा मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों में भी लोगों ने पहली प्राथमिकता ‘रक्षाबंधन’ को ही दी है। मल्टीप्लेक्स में भी ‘रक्षाबंधन’ के शो ही ज्यादा चले। उल्लेखनीय है कि दोनों ही बड़े स्टार की बड़ी फिल्में रक्षाबंधन त्योहार के मौके पर रिलीज हो रही थी, इसलिए दर्शकों में तो इसे लेकर उत्साह था ही। लंबे समय से घाटा उठा रहे सिंगल स्क्रीन्स को भी इन फिल्मों से उम्मीद थी, लेकिन सोशल मीडिया पर आमिर की फिल्म के विरोध के चलते कई सिंगल स्क्रीन्स ने अक्षय की फिल्म को चुना।

लंबे समय बाद पारिवारिक फिल्म का फायदा
‘रक्षाबंधन’ को एक फायदा ये भी हुआ है कि लंबे समय बाद कोई पारिवारिक फिल्म आई है। फिल्म रिपोर्ट्स और रिव्यू की बात करें, तो इसमें भी ‘रक्षाबंधन’ मजबूत है, इसलिए इस हफ्ते अब इसके कलेक्शन और बढऩे की उम्मीद है।

Share:

Next Post

जॉनसन एंड जॉनसन कंपनी बंद करेगी बेबी प्रोडक्‍ट, जानिए वजह

Fri Aug 12 , 2022
नई दिल्‍ली। जॉनसन एंड जॉनसन (Johnson & Johnson) के बेबी पाउडर (Baby Powder) और टैल्कम पाउडर (talcum powder) से महिलाओं को हुए कैंसर (cancer) को देखते हुए 2023 के अंत तक दुनिया भर में अपने टैल्क बेस्ड बेबी पाउडर की बिक्री बंद कर देगी। आपको बता दें कि अमेरिका में चल रहे हजारों कंज्यूमर सेफ्टी […]