मनोरंजन

सूर्य ग्रहण देखना चाहती थी यह अदाकारा, लेकिन हो गया था ऐसा हाल, जानें पूरा किस्सा

डेस्क। मनोरंजन जगत के किस्से अक्सर लोगों के बीच चर्चा में बने रहते हैं। फिल्मी गलियारों में इन किस्सों का जिक्र अक्सर सुनने को मिलता रहता है। इंडस्ट्री में शायद ही कोई ऐसा मौका हो, जिससे जुड़ा कोई किस्सा या कहानी प्रचलित ना हो। ऐसे में लोग भी फिल्मी जगत और इनके सितारों से जुड़े इन किस्सों के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं। लोगों की इसी दिलचस्पी को देखते हुए अमर उजाला ने बॉलीवुड गॉसिप्स नाम की एक सीरीज की शुरुआत की है, जिसे पढ़कर आप फिल्मी दुनिया के ऐसे ही किस्सों रूबरू होंगे। इसी क्रम में सीरीज की अगली कड़ी में आज जानेंगे टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई के जीवन से जुड़ा वह पहलू जब सूर्य ग्रहण देखना एक्ट्रेस को भारी पड़ गया था।

दरअसल, इस साल दीपावली पर सूर्य ग्रहण का साया रहने वाला है। यही वजह है कि सीरीज के तहत हम इस दिन से जुड़े किस्से के बारे में बात करे रहे हैं। यह किस्सा अभिनेत्री रश्मि देसाई के बारे में, जिन्हें एक समय सूर्य ग्रहण देखना भारी पड़ गया था। बात दो साल पहले की है, जब 21 जून 2020 को साल का सबसे बड़ा सूर्य ग्रहण लगा था। इस खगोलीय घटना का साक्षी बनने के लिए हर कोई उत्सुक रहता है। ऐसी ही उत्सुकता टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई के अंदर भी थी, जिसके चलते उन्होंने सूर्य ग्रहण को देखने की कोशिश की। लेकिन उनका यह प्रयास उन पर भारी पड़ गया जब उनकी मां ने एक्ट्रेस को जमकर फटकार लगा डाली।


हुआ कुछ यूं कि सूर्य ग्रहण देखने के लिए उत्सुक एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपनी मां से छिपकर खिड़की पर खड़ी होकर सूरज को देखने की कोशिश कर रही थी। इसी दौरान अभिनेत्री की मां वहां पहुंच जाती हैं और उन्हें ऐसा करता देख उनपर काफी नाराज होती है। इतना ही नहीं वह पर्दा गिरा बंद करते हुए एक्ट्रेस को डांट भी लगाती। रश्मि को डांट लगागे हुए उनकी मां कहती हैं पर्दा बंद कर दे, इसे देखना सुरक्षित नहीं है। बस फिर क्या था मां से मिली फटकार के बाद एक्ट्रेस की सूर्य ग्रहण देखने की इच्छा अधूरी रह जाती है।

अपने साथ हुए इस मजेदार किस्से को एक्ट्रेस ने खुद फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा किया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस पूरे वाकया का एक वीडियो फैंस के साथ साझा किया था,जिसमें वह अपनी मां से डांट खाती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री की बात करें तो रश्मि देसाई टीवी जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। वह टेलीविजन के कई मशहूर टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस मशहूर और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

Share:

Next Post

जब बॉलीवुड कलाकारों को करियर में ये गलती पड़ी भारी, आज भी होता होगा पछतावा

Tue Oct 25 , 2022
डेस्क। बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकार अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों-करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाए हुए हैं। उनकी एक्टिंग की तारीफ लोग करते नहीं धकते हैं। इसी वजह से फैंस हर मौके पर अपने पसंदीदा कलाकार पर प्यार लुटाते नजर आए हैं। दूसरी तरफ सेलेब्स भी अपने चाहने वालों को अपने बारे में कई बातें […]