टेक्‍नोलॉजी

गर्मी में सफर अब नहीं होगा मुश्किल, सिर्फ 1.35 लाख में घर ले जाएं Maruti की AC कार

नई दिल्ली: मौसम ने करवट ले ली है, ऐसे में हर कोई चिलचिलाती धूप और भीषण गर्मी से बचने की तैयारी कर रहा है. इस मौसम में सफर करना भी दूभर हो जाता है, लेकिन पास में एसी कार हो तो तेज धूप और तपिश के बीच भी सफर आसान हो जाता है. अगर आपने भी एक एयर कंडीशन कार खरीदने का प्लान बनाया है तो आपके लिए शानदार ऑफर है. वैसे तो 5 सीटर AC Maruti Eeco की एक्स-शोरूम कीमत 5.60 लाख रुपए है, लेकिन आप इसे सिर्फ 1.35 लाख रुपए में खरीद सकते हैं.

फैमिली को गर्मी से राहत देने के लिए एसी कार खरीदना काफी फायदेमंद साबित हो सकता है. हालांकि, हर कोई एसी कार अफोर्ड नहीं कर सकता है. ये कार आम कारों के मुकाबले थोड़ी महंगी होती हैं, इसलिए कई ग्राहक बजट की वजह से AC कार नहीं खरीद पाते हैं. एक बात तो साफ है कि 1.35 लाख रुपए में नई मारुति ईको AC कार नहीं मिलेगी, लेकिन आप पुराना मॉडल जरूर खरीद सकते हैं. आज हम आपके लिए पुरानी मारुति ईको AC कार के कुछ ऑफर्स लाए हैं, जो ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर मौजूद हैं.


Maruti Eeco 5 Seater CarWale Offer: मारुति सुजुकी ईको का 2018 मॉडल आप केवल 2 लाख रुपए में खरीद सकते हैं. 5 सीटर मारुति ईको में पेट्रोल के अलावा सीएनजी ऑप्शन भी मिलेगा. यह कार उत्तर प्रदेश के मेरठ सर्किल में मौजूद है. अभी तक इस कार से 50,000 किलोमीटर का सफर तय हुआ है. इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन ऑप्शन दिया गया है.

Maruti Eeco AC 5 Seater OLX Offer: मारुति ईको एसी का 2012 मॉडल ओएलएक्स पर मिल रहा है. आप इसे सिर्फ 1.95 लाख रुपए में खरीद सकते हैं. इस एसी कार में भी आपको पेट्रोल के साथ सीएनजी ऑप्शन का फायदा मिलेगा. फिलहाल यह कार 65,000 किलोमीटर चल चुकी है. इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली में हुआ है और यह दिल्ली सर्किल में ही मौजूद है.

Maruti Eeco AC 5 Seater TrueValue Offer: ईको AC का सबसे सस्ता ऑफर मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू पर मिल रहा है. यहां से आप इस कार के 2017 मॉडल को सिर्फ 1.35 लाख रुपए में खरीद सकते हैं. इससे अभी तक 91,804 किलोमीटर की दूरी तय की गई है. ईको के इस मॉडल का रजिस्ट्रेशन गुजरात के सूरत में हुआ है. यह कार सूरत सर्किल में ही मौजूद है.

(डिस्क्लेमर: गाड़ी के मालिक से मिले बिना और कार के दस्तावेज वेरिफाई किए बिना पैसों का लेन-देन भूलकर भी ना करें. यह लेख केवल जानकारी मात्र है, ऐसे में दस्तावेजों की जांच स्वंय करें. ऊपर दी गई जानकारी कारवाले, ओएलएक्स और मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की साइट पर दी गई जानकारी पर आधारित है.)

Share:

Next Post

CM गहलोत ने पेश किया कृषि बजट, इन योजनाओं के लिए बढ़ाई राशि, जानें इस बार क्या है खास

Fri Feb 10 , 2023
जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को अपना पहला कृषि बजट पेश किया. इस बार मिशन मोड पर 11 योजनाओं को लागू करने के लिए मुख्यमंत्री कृषक साथी योजना के लिए 5,000 करोड़ रुपये का प्रस्ताव रखा गया. पिछले साल, राज्य सरकार ने योजना के तहत 2,000 करोड़ रुपये का प्रस्ताव दिया था, […]